नए अवतार में आया 'Coolpad Cool Play 6'
नए अवतार में आया 'Coolpad Cool Play 6'
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी कूलपैड ने भारतीय बाजार में अपने कूलपैड कूल प्ले 6 हैंडसेट को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया था. अब कंपनी Coolpad Cool Play 6 को नए रंग लेकर आयी है.ये फोन अब शीन ब्लैक कलर में भी उपलब्ध होगा. आपको बता दें कि अभी तक ये फोन सिर्फ गोल्ड कलर में ही ख़रीदा जा सकता था. नए रंग रूप के साथ ये फोन 3 नवंबर से एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध कराया जायेगा. Coolpad Cool Play 6 के मेन फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे और 6 जीबी की रैम दी गयी है. इसके साथ ही इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट भी दिया जायेगा. इस हैंडसेट में 5.5 इंच एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) का डिस्प्ले दिया गया है.

Coolpad Cool Play 6 में 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर लगा है. कूलपैड कूल प्ले 6 में 64 जीबी का इंटरनल स्पेस भी दिया गया है,जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है. ये फोन डुअल सिम और हाइब्रिड सेटअप के साथ आता है. पिक्टुरेस और वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं, जो अपर्चर एफ/2.0, डुअल-टोन, डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ आते है.

फोन के फ्रंट में अपर्चर एफ/2.2 के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा लगा है. वहीं अगर इस फोन के कनेक्टिविटी की बात करें तो, इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया हैं. फोन को पावर देने के लिए इसमें दमदार 4000 एमएएच की बैटरी का प्रयोग किया गया है. कंपनी का दावा है कि सॉफ्टवेयर को इस हिसाब से ऑप्टिमाइज़ किया है कि फोन की बैटरी लंबे समय तक चले.

लम्बे इंतज़ार के बाद HTC ने लांच किया HTC U11+ और U11 लाइफ

पेटीएम देगा व्हाट्सप्प को टक्कर

शेयर धारकों के हितों का रक्षक बना भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -