शाओमी का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन बिक रहा महज 9 हजार रु से भी कम में....

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी इन इन दिनों भारतीय स्मार्टफोन बाजार में काफी धूम मचा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वह फिलहाल रेड्मी 6 प्रो स्मार्टफ़ोन के सहारे काफी धूम मचा रही है. इसे कंपनी ने साल 2018 में पेश किया था. इसे फ़िलहाल आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. फ़िलहाल चलिए बात करते है इस शानदार स्मार्टफ़ोन के बारे में....

बता दें कि रेड्मी 6 प्रो स्मार्टफ़ोन डिजाईन और बिल्ट में भी काफी बढ़िया है. बताया जा रहा है कि फ़ोन में मिलने वाली डिस्प्ले 5.8 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले होगी. बताया जा रहा है कि यह एक बजट स्मार्टफ़ोन है लेकिन फिर भी कंपनी ने इस फ़ोन में बढ़िया प्रोसेसिंग पॉवर के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर को उपलब्ध कराया है. 

रैम की बात की जाए तो आपको इस फ़ोन में 4 जीबी की रेम मिलेगा और इसके अलावा फ़ोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी है. अतः इसे आप मेमोरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढा सकते हैं. कैमरा की बात के जाए तो बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. साथ ही बता दें कि फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है जो कि अर्पचर एफ/2.0 के साथ आता है. रेड्मी का यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस्ड MIUI 10 यूजर इंटरफ़ेस पर काम करता है और कंपनी ने पॉवर देने के लिए फ़ोन में 4000mAH की बैटरी को स्थान दिया है. कीमत की बात करें तो अमेज़न पर यह कटौती के बाद8,999 रुपये की शुरुवाती कीमत में मिल रहा है. 

 

एक बार फिर बग का शिकार हुआ एप्पल का FaceTime एप्प

SAMSUNG ने उतारा Galaxy S10e, एक साथ जाने स्पेसिफिकेशन्स, फीचर और कीमत

Samsung का धमाल, पेश की Galaxy Watch Active और Galaxy Fit, Fit e

इंतजार की घड़ियां खत्म, अब Zombie मोड PUBG Mobile में

Related News