कुएं में मिली महिला की लाश, इस कारण हुआ हादसा

चौरई से चंचलेश इन्दौरकर की रिपोर्ट 

चौरई। विधानसभा क्षेत्र में आने वाले पुलिस थाना बिछुआ के अंतर्गत ग्राम पंचायत सामरबोह में निवासी पवन धुर्वे पिता देशलाल धुर्वे के मकान के पीछे कुएं में मिली महिला की लाश महिला संध्या पिता फुलकुमारी उईके  का विगत 3 माह पहले विवाह  पवन पिता देशलाल धुर्वे के यहां हुआ था। आपको बता दे की संध्या धुर्वे उसकी मां भाई से रात 8:00 बजे आखिरी बार बात हुई अपनी मां को बताया कि विवाह के बाद से  परेशानियों से गुजर रही हूं और उसका रिश्ता भी टूट जाएगा

वही रविवार के दिन पुलिस थाना बिछुआ में  रिपोर्ट दर्ज करवाई  गई थी  आज दिनांक 09/08/2022 दिन मंगलवार को सुबह लगभग 8:00 बजे संध्या धुर्वे की ससुराल में उसके घर के पिछे स्थित कुएं में उसकी संदिग्ध लाश मिली संध्या धुर्वे के परिवार जनों के द्वारा इसे आत्महत्या बताई जा रही है।

 जबकि मायके पक्ष के माता पिता  परिजनों का कहना है कि यह योजनाबद्ध तरीके से की गई हत्या इसमें संध्या धुर्वे का पति पवन धुर्वे एवं उसका पूरा परिवार शामिल है महिला के परिवार वालों का शासन प्रशासन एवं सरकार से निवेदन है की आरोपियों को हिरासत में लेने की और उन्हें न्यायपालिका में कठोर से कठोर सजा दिलाने की बात कही जा रही है। 

हुंडई लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार

खाटूश्याम मंदिर हादसे पर CM गहलोत का एक्शन, SDM और DSP सस्पेंड

भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक

शतरंज ओलंपियाड के खास मेहमान होंगे MS धोनी

'सबको नौकरी देंगे..' कहने वाले केजरीवाल के वादे निकले 'झूठे', RTI ने खोली पोल

इस मशहूर एक्टर ने दिया फैंस को झटका, किया सुसाइड का प्रयास

भारत द्वारा प्रक्षेपित प्रथम उपग्रह है?

Related News