इस मशहूर एक्टर ने दिया फैंस को झटका, किया सुसाइड का प्रयास

बंगाली इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सैबल भट्टाचार्य ने अपने कोलकाता वाले घर पर कथित तौर पर सुसाइड करने का प्रयास भी किया है। इस कारण से उन्हें बहुत चोट आई हैं। इस बीच का वीडियो उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर भी साझा किया है। वीडियो में अभिनेता की गंभीर चोटें नजर आ रही है। यहां तक कि उनका चेहरा भी खून से पूरा लथपथ दिखाई दे रहे है। उनके इस खतरनाक कदम को उठाने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस का कहना है कि सोमवार 7 अगस्त को अभिनेता ने सुसाइड अटेम्प्ट कर लिया था। उन्होंने खुद को धारदार हथियार से खुद को चोट पहुंचाई थी। फिलहाल उनका इलाज चित्ररंजन हाॅस्पिटल में किया जा रहा है लेकिन हालत में अभी कोई सुधार नहीं है।

खबरों की मानें तो वह प्रोफएशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर परेशान चल रहे थे। अपनी हालत का जिम्मेदार पत्नी और उनके मायके वालों को ठहराया है। जब उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया तब वह नशे में थे। डिप्रेशन का शिकार होने के कारण से उन्होंने ये कदम उठाया था। ये भी जानकारी मिली है कि जब उन्होंने ये कदम उठाया उस समय वो नशे की हालत में रहे। वह डिप्रेशन के साथ-साथ एडिक्शन की समस्या से भी जूझ रहे थे।

खबरों का कहना है कि  सैलब भट्टाचार्य ने बंगाली सीरियल 'प्रोथोमा कादम्बिनी' से नेम-फेम भी कमा लिया था। सैबल ने अमर दुर्गा, कोरी खेला, उरोन टुब्री और मिठाई समेत कई टीवी शोज में काम किया है और पॉप्युलैरिटी भी अपने नाम कर ली है।

BOYCOTT की खबरों के बीच रिलीज हुआ लाल सिंह चड्ढा का नया गाना

DRISHYAM FILMS ने जारी किए इस मूवी का पहला पोस्टर

भीड़ से जद्दोजहद करती नजर आई नोरा फतेही

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -