...तो 15 अगस्त को दहल जाती दिल्ली, बड़े हमले की साजिश नाकाम

नई दिल्ली : 15 अगस्त के राष्ट्रीय पर्व के मौके पर पूरा देश जश्न के माहौल में डूबा हुआ रहता है. इसको लेकर अभी से ही देशवासियों ने तैयारी शुरू कर दी है. वहीं दूसरी ओर स्वतंत्रता दिवस पर एक बड़े हमले की साजिश को वेस्ट बंगाल पुलिस और यूपी एटीएस टीम ने नाकाम कर दिया है. दरअसल, पुलिस और एटीएस की टीम ने आज नोएडा से दो बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार किए है जो कि 15 अगस्त को राजधानी दिल्ली में एक बड़ा आतंकी हमला करने की फ़िराक में थे. हालांकि आतंकियों द्वारा 15 अगस्त को हमला किए जाने के संबंध में   कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है. 

आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या

यूपी एटीएस और पश्चिम बंगाल पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में दोनों आतंकी नोएडा से पकड़े गए है. फ़िलहाल पकड़े गए दोनों आतंकियों से पूछताछ जारी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये आतंकी आतंकवादी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन के है. 

कश्मीर में सेना को कितनी कामयाबी बताएगी यह ख़बर

यूपी एटीएस को इस संबंध में जानकारी ख़ुफ़िया विभाग द्वारा मिली थी. ख़ुफ़िया विभाग ने कहा था कि दो संदिग्ध आतंकी यूपी में मूवमेंट कर रहे हैं. जहां इस सूचना के आधार पर यूपी एटीएस  ने पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ मिलकर नोएडा में दोनों आतंकियों को पकड़ लिया. अभी तक पुलिस से इस मामले में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है. आतंकियों से लगातरा पूछताछ की जा रही है. 

ख़बरें और भी...

नोएडा से 2 बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार...

पाक का भविष्य आतंक के साये में, 1500 आतंकी मैदान में

Related News