मफलर में नजर आए खेसारीलाल, स्टार की ऐसा हाल देख दंग रह गए लोग

बिग बॉस में अपनी गंभीरता से दर्शकों को लुभाने वाले खेसारीलाल का जलवा शो से निकलने के बाद और ज्यादा बढ़ गया है. बता दे कि भोजपुरी फिल्मों में अपने गाने और हिट फिल्मों के लिए मशहूर खेसारी लाल यादव का एक और नया गाना 'लहंगा लखनऊआ' का ऑडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. हाल ही में काजल राघवानी ने इस गाने पर अपना टिक टॉक विडियो शेयर किया था, जिसके बाद खेसारी लाल यादव ने अपना एक विडियो इस गाने पर शेयर किया है.

बिग बॉस मलयालम 2: 'संयुक्त परिवार' के नाम पर होगा खेल शुरू, घर के अंदर होगी फॅमिली

अगर बात करें विडियो की तो इसमें खेसारी लाल एक मफलर लिए इस गाने पर लिप सिंक करते हुए नजर आ रहे है. इसके साथ ही विडियो में खेसारी लाल के एक्सप्रेशन काफी कमाल के दिख रहे हैं. खेसारी लाल ने इस विडियो के साथ अपना भोजपुरी गाना 'लहंगा लखनऊआ' का पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

मलयालम बिग बॉस 2 : प्रतियोगियों और प्रशंसकों के कई शुभचिंतक भी इस शो का इंतज़ार कर रहे है

सोशल मीडिया पर शेयर पोस्टर के जरिए उन्होंने अपने फैन्स को धन्यवाद कहा है, जिन्होंने उनका गाना यूट्यूब पर पसंद किया है.उनके इस गाने को 1 दिन में 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.गाने के पोस्टर से खेसारी लाल ने फैन्स को यह बताया है कि यह पहला ऐसा भोजपुरी ऑडियो सॉन्ग है जिसे 1 दिन में इतने व्यूज़ मिले हैं. खेसारी लाल की आवाज में सजे इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने किशन को घर का नया कप्तान घोषित किया

BBkannada 7 : शेषमा बनकर सुर्खियों में आये हरीश राज, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफे

बिग बॉस मलयालम 2: राजित कुमार और आरजे रघु के बीच हुआ खतरनाक झगड़ा

Related News