रानी चटर्जी की नन्ही जबरा फैंन ने मांगा ऑटोग्राप, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमाजगत की बोल्ड बाला रानी चटर्जी को कौन नही जानता है. वे अभिनय के अलावा हॉट डांस और क्यूट लुक के लिए अपने फैंस के बीच लोकप्रिय है. हाल ही में एक नया विडियो उन्होने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. विडियो में उनकी नन्हीं सी फैन उनका ऑटोग्राफ लेती हुई नजर आ रही हैं. इस विडियो में रानी की नन्हीं फैन अपनी दीवानगी अपने शब्दों से जाहिर करते हुए दिखाई दे रही हैं.

सबमून अब्दुस्समद से पियरले माने तक यहाँ है सभी बिगबॉस के एक्स कंटेस्टंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ ही वह अपनी मम्मी के लिए भी रानी का ऑटोग्राफ मांग रही हैं. बच्ची ने रानी से कह रही हैं, 'मेरी मां आपकी बहुत बड़ी फैन हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में मेरी मां को सबसे ज्यादा आप ही पसंद आती हैं. मेरी विश थी कि मैं कभी आपसे मिलूं और आपका ऑटोग्राफ ले संकू.' इस बच्ची की क्यूट बातों ने रानी के दिल को छू लिया है.

आशी तिवारी के ​करियर को नया साल देगा खास मुकाम, इन फिल्मों को कर लिया है साइन

इस खूबसूरत दिन को रानी ने अपने फैंस के साथ बांटने का मन बनाया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बता दे कि विडियो में रानी भी अपनी फैन की बातों को बड़ी स्माइल के साथ सुन रही हैं. रानी ने अपनी नन्हीं फैन का विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,'#fans #love #jaibhojpuri #inmanali #thankyou #all।'बता दें कि रानी चटर्जी इन दिनों मनाली में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपना यह विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खिलाड़ी संग विष्णु विशाल की तस्वीरें

इस साउथ एक्ट्रेस ने किया प्रोडक्शन मैनेजर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, कहा - कार को हुआ नुकसान...

 

Related News