भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने गाया बॉलीवुड गाना, वीडियो में लिरिक्स नही रहे याद

भोजपूरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह अपनी फिल्म से टाइम निकाल कर अक्सर सोशल मीडिया अपने सिंगिंग विडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसा ही एक विडियो उन्होंने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. लेकिन इस विडियो में कुछ खास है.

saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है

इस विडियो में अक्षरा सिंह विवेक खेसारी के साथ 'दो दिल मिल रहे हैं' सॉन्ग को गाती हुई नजर आ रही हैं. विडियो में दोनों ही गाने के लिरिक्स बीच बीच में भूल जाते हैं, जो इस विडियो को और भी मजेदार बना रहा है. अक्षरा ने विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया,'लिरिक्स भूल गई...पागलपंती विवेक खेसारी के साथ.

पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह ने हाल में अपनी फिल्म 'डोली' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म 'डोली' एक महिला प्रधान कहानी है, जो रोमांस और ऐक्शन से भरपूर है. अक्षरा इस मूवी मे ऐक्टर रितेश पांडे के साथ दिखाई देने वाली हैं. गौरतलब है कि अक्षरा एक सोशल मीडिया लवर भी हैं, जो अपनी तस्वीरें और विडियो को शेयर करना काफी पसंद करती हैं. भोजपुरी सिनेमा के अलावा अक्षरा जी टीवी के शो 'काला टीका' में भी काम कर चुकी हैं. सीरियल काला टीका में अक्षरा सिंह की ऐक्टिंग को खूब सराहा गया था.

इस साउथ एक्टर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, होगा दिलचस्प किरदार

इस साउथ एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

Related News