इस साउथ एक्टर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, होगा दिलचस्प किरदार
इस साउथ एक्टर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, होगा दिलचस्प किरदार
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर प्रभास ने अपनी आने वाली मूवी कि शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं इस बार उनकी इस मूवी में उनका किरदार काफी दिलचस्प है जंहा किरदार बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास की पिछली फिल्म 'साहो' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में नाकाम रही हो, लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है. फिलहाल खबर आई है कि प्रभास ने अपनी अगली फिल्म जान की शूटिंग शुरू कर दी है. बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास की पिछली फिल्म 'साहो' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में नाकाम रही हो, लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है. फिलहाल खबर आई है कि प्रभास ने अपनी अगली फिल्म जान की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्हें कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग करनी थी, लेकिन प्रभास के बाद वह कुछ समय का ब्रेक लेना चाहते थे.

कौन सी फिल्म कर रहे हैं प्रभास?: अब उन्होंने फिल्म जान की टीम को जॉइन कर लिया है. उनकी इस फिल्म को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आपसे यह जानकारी साझा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. शूटिंग पर ढेर सारे मजे की उम्मीद करता हूं.' बताया जा रहा है कि यह शूटिंग हैदराबाद में हो रही है.

दिलचस्प होगा प्रभास का किरदार: आपकी जानकारिओं के लिए हम आपको बता दें कि  प्रभास को इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में ही शुरू करनी थी, लेकिन कुछ वजहों से प्रभास ने शूटिंग नहीं की. इस दौरान वह 'साहो' की असफलता से भी उबरना चाहते थे. प्रभास की इस फिल्म के लिए हैदराबाद की रामोजी राव फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट लगाया गया है. 'जान' एक पीरियड लव स्टोरी होगी, जिसमें प्रभास एक ज्योतिष की भूमिका निभा रहे हैं. बकौल सूत्र, यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट होगी. इसके अलावा अन्य कई भाषाओं में इसे डब किया जाएगा.

इस साउथ एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -