भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने शेयर की खूबसूरत फोटो, यहाँ देखे

भोजपुरी ​सिनेमाजगत के जाने माने कलाकार खेसारी लाल यादव और सुभी शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह तस्वीर बीते रोज शुभी शर्मा ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर को खेसारी लाल के फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं.

बेहद ​करीब आए काजल और खेसारी लाल, वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर खेसारी लाल ने अपने कोस्टर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें खेसारी लाल और सुभी शर्मा एक साथ नजर आ रहे है. ये तस्वीर राजकोट एयरपोर्ट की है, जहां ये दोनों स्टार्स जल्द ही शो करने वाले हैं. शुभी ने खेसारी लाल यादव के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,'मैं और खेसारी लाल यादव #showtime #fans in Rajkot.'

निधि झा ने किया हॉट डांस, फैंस पर हुई ​बिन बादल बरसात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  ऐक्ट्रेस शुभी शर्मा और सिंगर ऐक्टर खेसारी लाल यादव ने 'तेरी कसम', 'छपरा एक्सप्रेस', 'मुकद्दर का सिंकदर’ जैसी कई हिट भोजपुरी फिल्में साथ में की हैं और इनकी जोड़ी काफी पॉप्युलर भी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, जल्द ही खेसारी और शुभी की फिल्म 'भाग खेसारी भाग' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में खेसारी को पनौती कहा जाता है, जो हर जगह बस काम बिगाड़ता है. इस फिल्म में खेसारी के दमदार ऐथलीट बनाने के सफर को दिखाया गया है.

पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ जमकर की मस्ती, ठुमकों ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

Related News