अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ जमकर की मस्ती, ठुमकों ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ जमकर की मस्ती, ठुमकों ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह अपने बोल्ड लुक के​ लिए इंटरनेट जगत में चर्चा में बनी रहती है. बता दे कि अक्षरा सिंह का नया सेक्सी डांस वीडियो इन दिनों सशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह अपने फेवरेट को-स्टार पवन सिंह के साथ लॉकर में जवानी गाने पर हॉट फिगर दिखा रही हैं. इन गानों के साथ ही अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो डालती रहती हैं.

बिग बॉस मलयालम 2 : राजीव कुमार को मिले सबसे अधिक वोट, जानिये कौन हुआ बेघर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा सिंह की जोड़ी न सिर्फ पवन सिंह, बल्कि खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और रवि किशन समेत कई स्टार्स के साथ काफी फेमस हैं. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की साल 2018 में आई फिल्म मां तुझे सलाम ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड बनाया था.

Manjil Virinja Poovu : मनु को चाय के बदले अंजना ने पीला दिया यह चीज

अगर आपको नही पता तो बता दे कि टीवी इंडस्ट्री में सबसे पहले एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद 26 साल की अक्षरा सिंह ने साल 2011 में प्राण जाई पर वचन न जाई फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने साथिया, मां तुझे सलाम, सैंया सुपरस्टार, हम हैं लुटेरे, दिलवाला समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. अक्षरा सिंह की पवन सिंह के साथ जोड़ी सबसे सुपरहिट रही है.अक्षरा सिंह की खेसारी लाल यादव के साथ फिल्मी जोड़ी भी काफी कमाल है. खेसारी और अक्षरा सिंह ने बेताब, जो जीता वही सिकंदर, साथिया, हीरो नंबर 1, मैं हूं हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. जल्द ही अक्षरा सिंह एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसकी फिलहाल कास्टिंग हो रही है और फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है.

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स

बिग बॉस कन्नड़ 7 :शाइन शेट्टी ने दूसरी बार थामी घर की कॅप्टेन्सी

मंगला गोवरी मैडवे मंत्री रुद्र मुनि से मिलने पहुंची सौंदर्य, बनाया षड़यंत्र