विधानसभा चुनाव के पूर्व कमलनाथ और शिवराज में छिड़ी जुबानी जंग

भोपाल। शहर में 'आर्थिक विकास के शुभ संयोग- मध्यप्रदेश के सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग' पर स्टेट लेवल का MSME समिट 2023 आयोजित हुआ। नर्मदापुरम रोड स्थित होटल आमेर ग्रीन्स में हुए समिट में CM ने कहा, जो काम लघु उद्योग कर सकते हैं, वो बड़े उद्योग भी नहीं कर सकते हैं। हम आपको आश्वस्त करते हैं कि बड़े निवेश लाने के प्रयास करते रहेंगे, लेकिन छोटों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। ये हमारा ध्येय वाक्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लघु और कुटीर उद्योगों की महत्ता को बहुत मानते और स्वीकार करते हैं।

साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने MSME समिट में कहा, हम उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए लगातार नीतियां बना रहे हैं। आप ऐसा मत सोचिए कि 3-4 महीने बाद चुनाव आने वाले हैं। चुनाव के बाद भी हम ही आने वाले हैं। यह मैं आत्मविश्वास से बोल रहा हूं। चिंता मत करिए। चुनाव के पहले भी कई नीतियां बनाएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज के इस कथन पर पूर्व मुख्यमंत्री और PCC चीफ कमलनाथ ने उन पर तंज कस्ते हुए कहा, 'BJP के पास पुलिस, पैसा और प्रशासन सिर्फ 4 महीने के लिए बचा है। मध्यप्रदेश की जनता शिवराज सिंह चौहान को विदा करने के लिए तैयार है। हम भी उन्हें बड़े प्यार से विदा करेंगे।' साथ ही उन्होंने कर्मचारियों-अफसरों के लिए कहा, 'यह कान खोल कर सुन लो कि कल के बाद परसों भी आ रहा है। कर्मचारी बड़ा हो या छोटा, पुलिसवालों से कहता हूं कि अपनी वर्दी की इज्जत कीजिए। देखते हैं कि आप की भर्ती कितने दिन चलती है। कमलनाथ की चक्की चलती है, तो बहुत बारीक पिसती है।

भोपाल में हिंदू युवक के साथ मुस्लिम युवकों ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस

कांग्रेस ने अपनी हारी सीटों पर तैयार किया सुपर "66" मेगा प्लानबीसीएलएल कर्मचारियों की हड़ताल के चलते आज नहीं दौड़ेंगी 150 बसे

करणी सेना बोली-'आदिपुरुष' के डायरेक्टर को ढूंढो और मारो, एक्टर विक्रम करेंगे फिल्म पर केस

Related News