काम के दौरान गलती होने पर बच्चे के साथ ये काम करता था मालिक, एक दिन बन गया वीडियो और फिर...

लखनऊ: एक दुकानदार को अपनी दुकान पर काम करने वाले एक बच्चे को मुर्गा बनने की सजा देना उस वक़्त महंगा पड़ गया, जब एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बनाकर पुलिस में शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. नेहरू नगर में आरोपी की श्री भगवान के नाम से गैराज है.

जल्दी पैसा कमाने की चाहत में किया इतना बड़ा धोखा

दरअसल, घटना वाले दिन हुआ ये कि गैराज मालिक ने अपने गैराज में काम करने वाले एक बच्चे को प्रताड़ित करते हुए उसे मुर्गा बना दिया. इसी दौरान वहीं से गुजर रहे एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया और पुलिस को शिकायत कर दी. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और आरोपी के गैराज में पहुंच गई. पुलिस को देखकर दुकानदार आक्रोशित हो गया और पुलिस के साथ गाली-गलौज करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

घर से उधारी का पैसा लेने निकली सपा नेता की पत्नी की हत्या, बोरे में मिली लाश..

इससे पहले पुलिस जब आरोपी के गैराज पर पहुंची तो उसने बच्चे को अपना बेटा बताया, आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही पुलिस बच्चे को लेकर थाने आ गई. वहां पूछताछ में पता चला कि बच्चा बिहार का निवासी है और आरोपी के गैराज पर काम करता है. पूछताछ में यह भी पता चला कि अक्सर गलती होने पर आरोपी उसे मुर्गा बना दिया करता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बाल मजदूरी अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है.

खबरें और भी:-

 

सुरक्षा करने वाली पुलिस ने दवाई पिलाकर कर दिया बेहोश और संबंध बनाते हुए बना लिया वीडियो...

बालिकागृह की दीवार फांदकर छत से भाग निकली 15 साल की बच्ची, फैली सनसनी

आधी रात को अपनी नाबालिग बहन के कमरे में जाता था भाई, सच्चाई सामने आई तो...

 

Related News