एक नजर 10 बड़ी खबर पर

अमित शाह ने कांग्रेस, सपा व बसपा को बताया 'कसाब'

आज़मगढ़: हाल में उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी को कसाब करार दिया है.

दिल्ली रामजस कॉलेज में उमर खालिद को लेकर हंगामा

नई दिल्ली. दिल्ली के कॉलेज में स्टूडेंट्स का झगड़ा होना नई बात नहीं है, खबर आई है की दिल्ली यूनिवर्सिटी कॉलेज में आइसा और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए थे.

UP में बिजली सप्लाय को लेकर चला आरोप - प्रत्यारोप का दौर

लखनऊ। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान विद्युत सप्लाय का मसला गर्मा गया है। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य में विद्युत सप्लाय ठीक तरह से न किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि बिजली यहां तो आती ही नहीं है।

एसबीआई ATM से निकले बच्चों के खेलने वाले नकली नोट

नई दिल्ली : कई एटीएम खाली होने की शिकायतों के बीच दिल्ली में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी एसबीआई के एक एटीएम से दो हजार के नकली नोट मिलने के मामले से बैंक प्रशासन चिंतित है.

अखिलेश ने कहा- मज़बूरी में करना पड़ा गठबंधन

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के 4 थे चरण के मतदान की तैयारियों के बीच कहा है कि यदि यादव परिवार में झगड़ा या विवाद नहीं होता तो फिर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच सरकार नहीं बन पाती।

नीतीश कुमार ने UP जेडीयू अध्यक्ष को पार्टी से निकाला

लखनऊ : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने एक चौंकाने वाला फैसला लेते हुए मंगलवार शाम उत्तर प्रदेश के अपने प्रदेश अध्यक्ष सुरेश निरंजन को पार्टी से ही निकाल दिया.

पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने लगाया भारत पर आतंकवाद उपजाने का आरोप

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में उपजा आतंकवाद भारत की देन है। इसके लिए भारत दोषी है। भारत के तरीकों के साथ ही पाकिस्तान व इस क्षेत्र में आतंकवाद को मिलने वाले समर्थन से हम वाकिफ हैं

London में हुआ चीन के पाकिस्तान आर्थिक काॅरिडोर का विरोध

लंदन। चीनी दूतावास के बाहर बलोच व सिंध नागरिकों ने जमकर प्रदशर्न कियां यह वाकया लंदन में हुआ। दरअसल प्रदर्शनकारी चीन और पाकिस्तान आर्थिक काॅरिडोर का विरोध कर रहे थे।

किम जोंग उन के भाई को दिया गया जहर!

कुआलालम्पुर। उत्तर कोरिया के तानाशाह शासक किमजोंग उन के भाई किम जोंग नाम की हत्या को लेकर विश्वभर में हंगामा मचा हुआ है लेकिन इस मामले में मलेशिया के जांचदल ने यह कहा है कि मामले की जांच निष्पक्ष होगी।

बिना वैरिफिकेशन बुजुर्ग जमा करवा सकेंगे बैंक में 5 लाख रूपए तक की नकदी

नईदिल्ली। सरकार ने बुजुर्गों को सुविधा देते हुए आदेश जारी किया है जिसके तहत अब 70 वर्ष या इससे अधिक की आयु वाले लोगों को बैंक अकाउंट में 5 लाख रूपए तक की नकदी जमा करवाने वाले लोगों का वेरिफिकेशन नहीं करवाया जाएगा।

Related News