Thugs Of Hindostan Trailer : दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गए अमिताभ और आमिर

पिछले काफी समय से जिसका सभी को इंतजार था वो घड़ी अब आख़िरकार आ ही गई है. हम बात कर रहे हैं फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के ट्रेलर की जो फाइनली रिलीज़ हो गया है. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर यश राज फिल्म के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर को रिलीज़ हुए भी महज कुछ ही मिनट हुए हैं और इसे अब तक 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

Thugs of Hindostan : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना

सोशल मीडिया पर आते ही फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर वायरल हो गया. ट्रेलर में आप देख सकते हैं इसकी शुरुआत में अंग्रेजो के जमाने को दिखाया गया है और इसी बीच अमिताभ बच्चन की धमाकेदार एंट्री होती है. अमिताभ अपनी तलवार से दुश्मनों के छक्के छुड़ा देते हैं और इस जंग में अमिताभ का साथ देती हैं फातिमा सना शेख. इसके बाद नजर आते हैं रंगीला राजा आमिर खान जो फिरंगी के अवतार में काफी जच रहे हैं. आमिर खान को देखकर ही लग रहा है कि वो इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं. ट्रेलर के अंत में कैटरीना कैफ यानी सुरैया की भी झलक देखने को मिलती है.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं फातिमा

3 मिनट 38 सेकंड के इस ट्रेलर से आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी. फिल्म का ये शानदार ट्रेलर देखकर ही आपका ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान देखने का इंतजार और ज्यादा बढ़ जाएगा. आपको बता दें आज सुबह ही मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट ऑर्गनाइज़ हुआ था जिसमें आमिर खान, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे. आप भी देखिये फिल्म का ये धमाकेदार ट्रेलर.

Poster : लीक हुआ 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का पोस्टर

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान

कैटरीना ने गलती से बताई 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की ट्रेलर रिलीज़ डेट

Related News