कपिल के शो में अनन्या ने किया कुछ ऐसा की दर्शक भी हो गए हैरान

पिछले वीकेंड 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ की पूरी स्टार कास्ट पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा के शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। फिल्म के स्टार्स टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया कपिल के शो पर जमकर मस्ती करते नजर आए थे। कपिल और बाकी कलाकारों के साथ इन स्टार्स की मस्ती देखकर सभी को काफी मजा आया, लेकिन अनन्या के एक टैलंट को देखकर दर्शक हैरान रह गए। 

देखते-देखते शर्लिन चोपड़ा ने खो दिए ब्रा के हुक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

अनन्या ने किया कुछ ऐसा 

जानकारी के अनुसार शो के होस्ट कपिल शर्मा ने ऐक्ट्रेस अनन्या पांडेय से पूछा कि ऐक्टिंग के अलावा आपके पास कोई और टैलंट है। कपिल के इस सवाल पर अनन्या ने जो जवाब दिया वह काफी दिलचस्प था। अनन्या ने कहा कि वह अपनी जीभ से अपने नाक को छू सकती हैं। इस पर कपिल ने अनन्या को क्यूट कहा। इसके बाद अनन्या ने अपनी जीभ से अपने नाक को छूने लगीं। अनन्या के इस टैलंट को देखकर शो पर मौजूद सभी दर्शक हैरान रह गए। कपिल और अनन्या का यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

एरिका संग पूजा बनर्जी ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर लग गई आग

इसी के साथ शो पर टाइगर ने पापा जैकी श्रॉफ और अर्चना पूरण सिंह को लेकर एक मजेदार खुलासा किया। अर्चना ने टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ से जुड़ी एक कहानी दर्शकों को सुनाई। अर्चना ने बताया कि कैसे उनके पिता जैकी श्रॉफ के पास उनका 5 रुपया बकाया है। अर्चना ने कहा, ‘जग्गू दादा (जैकी श्रॉफ) किसी मांगने वाले को खाली हाथ नहीं लौटते थे। जब हम संघर्ष कर रहे थे, तब एक दिन एक भिखारी उनके पास आया, तब उन्होंने मुझसे पांच रुपए मांगें और भिखारी को दे दिए। 

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

शाहरुख और सलमान के बाद अब यह बॉलीवुड एक्टर रखेगा टीवी की दुनिया में कदम

नागिन 3 में होगी मौनी, अर्जुन और करणवीर की धमाकेदार एंट्री, सामने आई तस्वीर

Related News