ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं ये टीवी एक्ट्रेस

टीवी की बहुत ही हाॅट एक्ट्रेस में शुमार निया शर्मा एक बार फिर से अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि वह अपनी हाॅट ड्रेस को लेकर चर्चित हैं। कुछ दिन पहले ही वह अपनी हाॅट पिंक ड्रेस को लेकर भी सुर्खियों में थीं। इस बार वह ब्लैक ड्रेस में अपने फैंस पर कहर ढा रही हैं। आपको बता दें कि निया शर्मा इन दिनों स्वीट्जरलैंड में छुट्टीयां मना रही हैं। सोशल मीडिया पर हर समय एक्टिव रहने वाली निया शर्मा के 2.2 मिलीनयन फाॅलोअर्स हैं। अपने फैंस के लिए वह हर दिन बोल्ड और हाॅट फोटोज अपलोड करती रहती हैं। 

इनरवियर पहनकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें

स्वीटजरलैंड में छुट्टियां मना रही निया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ब्लैक ड्रेस में बेहद खुबसूरत फोटो शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस फोटो पर उन्हें अभी तक हजारों लाईक्स भी मिल चुके हैं। निया शर्मा के इस फोटो को देखकर लग रहा है कि वहां पर वह बेहद खुश हैं और हर चीज का मजा ले रही है। हाल ही में निया ने एक और फोटो अपलोड की है जिसमें वह एडवेंचर करते नज़र आ रही हैं जो काफी एक्साईटिंग लग रहा है।

इस वजह से डॉक्टर हाथी की मौत के 45 दिन बाद भी नहीं मिला उनका रिप्लेसमेंट

एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने खुलासा किया कि वह सिर्फ वहीं शो करेंगी जिसमें उनके काम की वेल्यू की जाएं। उन्होंने बताया कि कई सारे आॅफर्स उन्हें मिले है लेकिन स्क्रिप्ट पसंद नहीं आने की वजह से किसी के लिए भी हां नहीं किया हैं। आपको बता दें कि इन दिनों निया एक लंबे ब्रेक पर निकली हैं। हाॅट निया शर्मा कई रियालिटी शो में भी नज़र आ चुकी है।   टीवी अपडेट्स...

 टीवी पर्दें की इस बहु ने नेगेटिव किरदार निभाने से किया मना

छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

शो मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा एकता कपूर का ये पॉपुलर शो

Related News