अजय को लेकर क्या सोचती है तब्बू, सुनिए उन्ही की जुबानी ?

नेशनल अवॉर्ड विजेता बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू (Tabu) को सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काम करना बेहद ही पसंद है और उनके अनुसार अजय बॉलीवुड के सबसे ज्यादा भरोसेमंद कलाकारों में से भी एक हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में बात करते हुए कहा है कि उन्होंने अजय देवगन के साथ काफी फिल्मों में काम किया है और इनमें 'विजयपथ', 'हकीकत', 'दृश्यम' और 'गोलमाल अगेन' जैसी फिल्में शामिल हैं.  ख़ास बात यह है कि इन सबहे फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त की है

अजय देवगन को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस तब्बू ने कहा कि मैं अजय को सालों से जानती हूं और एक इंसान के तौर पर वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. जो कि किसी भी शख्स के बारे में बताने के लिए काफी है. वे बेहद अच्छे इंसान हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'दे दे प्यार दे' में अजय के साथ फिर से पर्दे पर छाने को तैयार अभिनेत्री तब्बू ने कहा है कि उनका करियर ग्राफ शानदार रहा है, वह न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं ही, बल्कि अच्छे निर्माता और निर्देशक भी वे हैं और मैं हमेशा से उन्हें एक ऐसे इंसान के तौर पर देखते हूं, जिन पर अभिनेता बनने से पहले, फिल्मों का निर्देशन करने का जुनून सवार रहा है. जानकारी के मुताबिक,  'दे दे प्यार दे' में तब्बू ने अजय की पूर्व पत्नी का किरदार अदा किया है. फिल्म में रकुल प्रीत बे होंगे. फिल्म  'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज की जाएगी. 

जल्दी ही शुरू करेंगी परिणीति The girl on the Train की शूटिंग, ऐसी है कहानी

जापान में मस्ती के मूड में दिखें आलिया-रणबीर, अयान मुखर्जी ने शेयर किया वीडियो

तारा सुतरिया की झोली में तीसरी फिल्म, 10 मई को होगा बॉलीवुड डेब्यू

वरुण ने शेयर किया जश्नभरा वीडियो, इस खास अंदाज में मना गर्लफ्रेंड नताशा का बर्थडे

Related News