तारा सुतरिया की झोली में तीसरी फिल्म, 10 मई को होगा बॉलीवुड डेब्यू
तारा सुतरिया की झोली में तीसरी फिल्म, 10 मई को होगा बॉलीवुड डेब्यू
Share:

बॉलीवुड में तारा सुतारिया फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से कदम रखने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री अनन्या पांडेय भी होगी. ख़ास बात यह है कि अनन्या की भी यह पहले बॉलीवुड फिल्म होगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा तीनों ही मुख्य किरदार में रहेंगे. फिल्म 10 मई को रिलीज की जाएगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तारा अब अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में भी जुटने वाली हैं, ये फिल्म होगी तेलुगू एक्शन थ्रिलर आर एक्स 100 की हिंदी रीमेक. तेलुगू एक्शन थ्रिलर आर एक्स 100 काफी सफल फिल्म रही थी. 

जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में शुरुआत करेंगे और यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित होगी. जहां इसका निर्देशन मिलन लूथरिया करने वाले हैं, बता दें कि इस फिल्म को लेकर खबरें थी कि एक्ट्रेस तारा इस फिल्म के वर्क शॉप शुरू करने जा रही हैं, ये वर्क शॉप अगले हफ्ते से शुरू की जा सकेगी. जिसमे निर्देशक मिलन लूथरिया और डायलेक्ट कोच भी मौजूद रहने वाले हैं. 
साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि ये वर्क शॉप प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के मुंबई ऑफिस में रहेगी. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, तारा सुतारिया अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयारी हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म छोटे शहर की लड़की पर आधारित होगी. 

'भूत' की शूटिंग में अजय देवगन के साथ हुआ ये डरवाना हादसा...

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

अब इस नए कलाकार ने उड़ाया प्रियंका का मजाक, पूछ बैठा यह अजीब सवाल

इस माथेमैटिशन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं विद्या बालन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -