तापसी ने दिखाया हॉट अवतार, वायरल हुईं नई तस्वीर

साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपनी अभिनय और बोल्ड अंदाज के लिए जाने जानी वाली खूबसूरत और सफल अदाकारा तापसी पन्नू की हाल ही में फिल्म गेम ऑवर रिलीज हुई है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही है और वहीं तापसी अब अपनी दूसरी अपकमिंग फिल्म सांड के आंख के लिए व्यस्त भी चल रही हैं. ये फिल्म इस साल 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज की जानी है और इसी बीच तापसी पन्नू द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक खूबसूरत फोटो साझा की गई है. 

आपको बता दें कि इस फोटो में तापसी ऑफ सोल्डर ड्रेस में काफी बोल्ड अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और फोटो में तापसी का ये हॉट अवतार फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. आपको हम यह भी बता दें कि अदाकारा को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फैन्स फॉलो करते हैं और इसके साथ ही तापसी की कई फोटोशूट वीडियो भी यूट्यूब पर देखने को मिल ही जाएंगे. 

जबकि तापसी पन्नू के काम की बात की जाए तो आपको बता दने हसी तापसी ने तेलुगु, तमिल और बॉलीवुड की कई बड़ी और हिट फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन दिया है और इसके साथ ही उन्होंने दोनों इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी अलग पहचान भी बना ली है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि तापसी पन्नू ने राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित तेलुगू फिल्म झुम्माण्डि नादां से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और ये फिल्म 2010 में रिलीज की गई थी.

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो

ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'

सपना चौधरी ने किया धाकड़ डांस, पुलिसवालों ने भी कर डाला ऐसा काम

Related News