सपना चौधरी ने किया धाकड़ डांस, पुलिसवालों ने भी कर डाला ऐसा काम
सपना चौधरी ने किया धाकड़ डांस, पुलिसवालों ने भी कर डाला ऐसा काम
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और बॉलीवुड अदाकारा सपना चौधरी के डांस का अंदाज इतना मोहक है कि उनकी अदाओं को देखकर हर इंसान उनके ही रंग में रंग सा जाता है. अब हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें यह बात साफ तौर पर देखी भी जा सकती है. जी हां! सपना चौधरी आज देश भर में डांस क्वीन के नाम से काफी फेमस है. 

ख़ास बात यह है कि जब वह स्टेज पर डांस कर रही हैं तो उनके फैंस के साथ-साथ पुलिसवाले भी उनका वीडियो बनाने के लिए मजबूर हो उठे है. उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इस वजह से और भी पसंद किया जा रहा है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि सपना के डांस और गानों की दीवानगी का आलम यह है कि उनका हर वीडियो इंटरनेट पर सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगता है. 

फ़िलहाल नए वीडियो में वे गजब की अदाओं से कहर ढाह रही है. उनका वीडियो जरूर पुराना है, लेकिन इसे काफी पसंद किया जा रहा है और काफी कमेंट्स भी इस पर आ रहे हैं. इसमें वह अपने फेमस गाने चटक मटक पर डांस कर रही हैं. सपना काफी बिंदास अंदाज में डांस करती दिख रही हैं और इस स्टेज पर कई सारे पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं. जो कि सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनात हैं. अब तक लाखों की संख्या में इसे फैंस देख चुके है. 

दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

Melissa Riso ने मचाई तबाही, सेक्सी फिगर संग इतनी हॉट नजर आईं

इस हसीना का कायल हुआ सोशल मीडिया, Antje Utgaard ने बिखेरा जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -