सुष्मिता का वर्कआउट देख छूटे फैंस के पसीने, देखें वायरल होता वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन द्वारा सोशल मीडिया पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है और इस वीडियो में वह जिम में वर्कआउट कर रही हैं. बता दें कि इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आ रहे हैं और इससे पहले भी उनके कई वर्कआउट वीडिय वह इंस्टाग्राम पर साझा कर चुकी हैं. जबकि इनके सभी वीडियो को दर्शक द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है.

ख़ास बात यह है कि इनके सभी वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी आते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन का जन्म 19 फरवरी 1975 को हुआ था और उन्होंने  वर्ष 1994 में फेमिन मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था. जबकि इसके बाद वर्ष 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब उन्होंने अपने नाम किया. जबकि महज 19 साल की उम्र में उन्होंने इस खिताब को जीत लिया था. 

जानकारी के मुताबिक, इसके बाद उन्होंने कई हिन्दी, तमिल और बंगाली भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया था. अदाकारा द्वारा साल 1996 में फिल्म दस्तक से बॉलीवु़ड में डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने फिल्म सिर्फ तुम में काम किया था. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. जबकि इसके बाद वह फिल्म बीवी नंबर 1, मैंने प्यार क्यों किया और मैं हूं में नजर आईं थी. सभी फिल्मों में उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 

Dostana 2 : रोमांस नहीं करेंगे जान्हवी-कार्तिक, ऐसा होगा फिल्म में इनका रिश्ता

आलिया की फोटो में नजर आई यह खास चीज, फैंस पूछे बैठे ऐसे सवाल

Bigg Boss 13 : तो इस सीजन के लिए 400 करोड़ नहीं बल्कि, इतनी फीस ले रहे भाईजान

फिर कनाडाई नागरिकता पर घिरे अक्षय कुमार, BMC ट्वीट पर हुए ट्रोल

Related News