आलिया की फोटो में नजर आई यह खास चीज, फैंस पूछे बैठे ऐसे सवाल
आलिया की फोटो में नजर आई यह खास चीज, फैंस पूछे बैठे ऐसे सवाल
Share:

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की नई इंस्टाग्राम फोटो ने लोगों का ध्यान पूरी तरह से अपनी ओर खींच रखा है. अदाकारा आलिया भट्ट की नई फोटो के दाएं किनारे पर किसी का पैर नजर आ रहा है और इंटरनेट पर फैंस की एक्साइटमेंट भी इससे बढ़ गई है कि आखिर तस्वीर में यह है कौन? जाहिर सी बात है कि ज्यादातर लोगों को यह लगता है कि यह पैर आलिया के बॉयफ्रेंड और अभिनेता रणबीर कपूर का है.

शनिवार शाम को आलिया भट्ट द्वारा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें आप उन्हें बाथरोब पहने हुए खामोशी के साथ बैठे देख सकते हैं. यहां आलिया के बाल बंधे हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी नाक को इस दौरान ढका है. जबकि इस तस्वीर के दाएं कोने में आप किसी आदमी के पैर को भी नोटिस कर सकते हैं. 

बता दें कि अदाकारा आलिया द्वारा तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है कि, 'मूड'. कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को लगभग 1 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक कर दिया गया था. जबकि फैंस ने इस फोटो को देखने के बाद सवाल उठाने शुरू किए कि क्या ये रणबीर कपूर का पैर है? इसके अलावा लोगों द्वारा आलिया की इस तस्वीर की और मौसम की भी खूब तारीफ की गई है. हाल ही में आलिया और रणबीर न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ समय बिताने के लिए गए थे और अब वे भारत वापस लौट चुके हैं. यह जोड़ी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी बिजी चल रही है. 

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

अर्जुन से परिणीति को है कितना प्यार, एक्ट्रेस ने दे डाला शानदार जवाब

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -