Dostana 2 : रोमांस नहीं करेंगे जान्हवी-कार्तिक, ऐसा होगा फिल्म में इनका रिश्ता
Dostana 2 : रोमांस नहीं करेंगे जान्हवी-कार्तिक, ऐसा होगा फिल्म में इनका रिश्ता
Share:

कुछ दिन पहले करण जौहर ने वर्ष 2008 में आई अपनी फिल्म ‘दोस्ताना ’ की सीक्वल बनाने की घोषणा की है. इसके लिए उन्होंने कार्तिक आर्यन  और जाह्नवी कपूर को साइन किया है. फैंस इन दोनों को साथ में देखने के लिए काफी बेताब हैं. जब से इन दोनों सितारों को लेकर फिल्म की घोषणा हुई है तभी से अनुमान लगाया जा रहा था कि यह दोनों रोमांस करते नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में जो खबर आई है वो इससे अलग है. आइये जानते हैं इन दोनों के किरदार के बारे में. 

दरअसल, एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर बतौर कपल नहीं, बल्कि भाई-बहन बनकर ऑडिएंस को इंटरटेंन करेंगे. इसके अलावा, इसमें एक और लीड कैरेक्टर होगा, जो इन दोनों का लव इंटरेस्ट बनकर फिल्म में नजर आएगा. इस तीसरे लीड कैरेक्टर की धर्मा प्रोडक्शन की तलाश जारी है और वो किसी नए चेहरे को लॉन्च करने की सोच रहे हैं. अगर ऐसा हुआ, तो कार्तिक को पहली बार गे कैरेक्टर प्ले करते हुए ऑडिएंस देखेगी. यानि जान्हवी और कार्तिक रोमांस करते नहीं दिखेंगे. 

वहीं कॉलिन डिसून्हा दोस्ताना 2 का निर्देशन करेंगे. खबरों की मानें तो यह फिल्म इसी साल सितंबर से फ्लोर पर जाएगी. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है. 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इसमें जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आए थे.

Dostana 2 को लेकर जान्हवी कपूर ने कही ये बात

Dostana 2 को लेकर करण जौहर करने वाले हैं बड़ी अनाउंसमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -