किंग खान की वजह से अजय ने नहीं देखी काजोल की ये सुपरहिट फिल्म

बॉलीवुड में  सबसे लंबे समय तक थियेटर पर अपना कब्जा जमाए रखने में फिल्म 'दिल वाले दुल्हनियां' ले जाएंगे' आज भी सबकी पहली पसंद हैं। इस फिल्म में शाहरूख और काजोल की लव स्टोरी, इस फिल्म के डॉयलॉग आज भी याद हैं। अपने फ्री टाइम में इस मूवी को आज भी फैंस देखना पसंद करते हैं। इस ​​फिल्म में कॉजोल और शाहरूख की जोड़ी को आॅनस्क्रीन काफी पसंद किया गया।यह फिल्म बी-टाउन के हर सेलेब्स से ने जरूर देखी  होगी लेकिन यह  फिल्म एक्टर अजय देवगन ने कभी नहीं देखी। 

इस मॉडल ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

जी हां,  आप यह जानकर भले ही चौंक गए होंगे कि अजय ने  यह फिल्म नहीं देखी। बल्कि इस फिल्म में तो काजोल थी फिर भी| हाल ही में काजोल ने इस बात का खुलासा किया कि ये तो मैं नहीं जानती कि उन्होंने इस फिल्म को क्यों नहीं देखा लेकिन मैंने हमेशा कोशिश की है कि वह इस फिल्म को जरूर देखें।पर अजय को बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फिल्म ज्यादा पसंद हैं। यह तो आप उन्हीं से पूछ लिजिएगा कि उन्होंने यह फिल्म क्यों नहीं देखी? 

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..

गौतरलब है​ कि उस वक्त काजोल और शाहरूख की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी हिट रहीं हैं। आज भी उनकी जोड़ी को पसंद किया जाता हैं। लेकिन आपको बता दें कि अजय शाहरूख के नाम से थोड़ा चिढ़ते हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस डर से नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को छुपाया था

Poster : फिर पुलिस वाले बनेंगे जॉन अब्राहम

अनुष्का-विराट के KISS पर बिग बी ने लगाई रोक

Related News