युवक ने अचानक पकड़ किया हाईटेंशन लाइन का तार और फिर.....

अंबिकापुर : शहर से लगे गांधीनगर थाना अंतर्गत ग्राम बलसेढ़ी में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक पहले घर के बिजली तार को नोचने के बाद बाहर निकला और ट्रांसफार्मर पर चढ़कर हाईटेंशन लाइन के तार को पकड़ लिया। करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया और कुछ समय बाद ही उसकी मेडिकल काॅलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

नदी में नहाने गए युवक वापस आई लाशें

इस तरह से लगाया मौत को गले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया कि ग्राम बलसेढ़ी निवासी 22 वर्षीय बृजमोहन पंडो की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहने से परिजनों द्वारा उसे घर में ही बंदकर रखा जा रहा था। सोमवार की शाम को अचानक उसके कमरे से तेज आवाज आने लगी। परिजनों ने दरवाजा खोला तो वह कमरे के बिजली तार को नोच रहा था। अभी परिजन कुछ समझ पाते तब तक वह भागकर बाहर निकल गया। 

महिला को होटल ले गया विदेशी युवक और कर दी ऐसी डिमांड, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

तेज आवाज के साथ गिरा 

जानकारी के मुताबिक परिजन भी उसके पीछे गए, लेकिन इससे पहले ही वह पास के एक ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया। परिवार के सदस्य उसे नीचे उतरने के लिए कहने लगे, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और हाईटेंशन लाइन को पकड़ लिया। इससे तेज आवाज के साथ वह नीचे गिरा। करंट लगने से वह काफी झुलस गया। परिजन उसे मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। 

बड़ी बहन की शादी में फांसी से झूल गया भाई, छाया मातम

कार की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

युवती ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिस

Related News