नदी में नहाने गए युवक वापस आई लाशें

Apr 24 2019 02:00 PM
नदी में नहाने गए युवक वापस आई लाशें

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. फिलहाल जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले को बिहार के पटना जिले का बताया जा रहा है जहाँ के अकिलपुर थाना इलाके में सोमवार को गंगा नदी में स्नान करने गए तीन युवकों की गहरे पानी में डूबने से मौत होने की समाचार सामने आई है. वहीं इस मामले में सभी मृतक झारखंड के धनबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो एक दोस्त की बहन के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे.

खबरों के मुताबिक़ अकिलपुर के पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि ''दोस्त की बहन के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए धनबाद से आए तीन युवक सोमवार बिहार की राजधानी पटना में गंगा नदी के पीपापुल घाट पर नहाने पहुंचे थे व इनमें से एक मित्र गंगा की तेज धारा में बहने लगा, जिसे बचाने की प्रयास में दो दोस्त भी नदी में उतरे व तेज धारा में बह गए व तीनों की डूबने से मृत्यु हो गई है.'' वहीं इस मामले में यह भी खबर मिली है कि सभी युवक अपने दोस्त के बहन के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए धनबाद से दानापुर आए थे और मृतकों में मासूम (21), सचिन (20), अजय (20) का नाम शामिल हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक धनबाद के कतरास मथाडीह के रहने वाले थे और हादसे की जानकारी के अनुसार सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है व पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. आपको बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में मातम छाया हुआ है और सभी हैरान परेशान है.

एयर होस्टेस को देख जागी फ्लाइट के पायलट की हवस और फिर...

कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटियों को इतना मारा की हो गई मौत

मोगा में आबकारी विभाग ने मारी रेड, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त