Kashmir Situation: कश्मीर की स्थिति का दौरा करने पहुंचा राजनायिकों का दूसरा जत्था

कश्मीर की परिस्थिति का जायजा लेने के लिए 25 विदेशी राजनायिकों का दूसरा जत्था आज जम्मू का दौरा करने वाला है. जहां वो जम्मू-कश्मीर  के मुख्य न्यायाधीश, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल, जिला प्रशासन के अधिकारियों और जम्मू संभाग के नागरिक समाज के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. 25 विदेशी दूतों का दूसरा जत्था जो जम्मू-कश्मीर में हैं, चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन से आज मिलेंंगे उन्हें राज्य में सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी जाएगी.

Weather Forecast: इन इलाकों में ठंड का कहर रहेगा जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि जम्मू-कश्मीर को संविधान के अनुच्छेद 370 के तहत प्राप्त विशेष दर्जा वापस लेने के 6 महीने बाद केंद्र शासित प्रदेश की स्थिति का मौके पर जाकर आकलन करने के उद्देश्य से विदेशी राजनयिकों का दूसरा जत्था बुधवार को यहां पहुंचा था. विदेशी राजनयिकों का दूसरा जत्था जम्मू कश्मीर पहुंचा आज वहां के मुख्य न्यायधीश और उपराज्यपाल से मुलाकात करेंगे.

दिल्ली विधानसभा चुनाव : अनुराग ठाकुर का गुस्सा नही आया काम, जेपी नड्डा भी हुए फेल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 20 से अधिक देशों के राजनयिकों का यह जत्था कल बुधवार सुबह करीब 11 बजे श्रीनगर हवाई अड्डे पर पहुंचेे थे लेकिन खराब मौसम के कारण वे तय कार्यक्रम के अनुरूप उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के दौरे पर नहीं जा सके. बारामूला नहीं जा पाने के बाद, वे प्रसिद्ध डल झील में शिकारा की सैर करने गए.

love aaj kal box office prediction : कार्तिक-सारा की जोड़ी को वैलेंटाइन डे पर मिलेगा कितना प्यार

बिहार में 9वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

इंदौर: अवैध प्लाट कब्ज़ा का मामला आया सामने, निगम की टीम पहुंची सुखलिया

Related News