टेलीविजन नहीं सीधे बॉलीवुड में एंट्री करेगी ये स्टार किड

छोटे पर्दे पर अपने पहले ही शो में हिट हुई एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों कैमरे से दूर है वह जल्द ही कमबैक करने वाली हैं साथ ही वह अपनी बेटी पलक तिवारी की तैयारी में भी जूटी हैं। जी हां,श्वेता बेटी पलक लिए भी एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आई। हाल ही में यह खबर आई थी कि श्वेता ​कि बेटी अपकमिंग शो 'कसौटी जिंदगी की 2' से छोटे पर्दे की दुनिया में एंटर करने वाली है लेकिन अब इन अफवाहों पर विराम लग गया। यह खुलासा हो चुका है कि वह इस साल छोटे पर्दे की दुनिया में एंट्री नहीं करेगी।

भोजपुरी कलाकारों ने ऐसे मनाया तीज का त्यौहार, साड़ी में नजर आई ये अभिनेत्रियां

आपको बता दें कि श्वेता ने मीडिया को बताया था कि पलक कसौटी जिंदगी की 2 से एंट्री कर सकती है। पलक को प्रेरणा के लिए आॅफर मिला था लेकिन उसने मना कर दिया क्योंकि वह अभी अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती है। वहीं एकता कपूर ने मीडिया को बताया था, 'कि पलक को इसके लिए कोई आॅफर नहीं दिया।' 

इस शो को लेकर भड़के लोग, कर रहे हैं बंद करने की मांग

खैर, अब यह खबर आ रही हैं कि वह अगले साल से बॉलीवुड में एंट्री करेगी। ऐसा भी बताया जा रहा है कि पलक टेलीविजन में नहीं जाना चाहती है। वह डायेरक्ट बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। आपको बता दें कि पलक बहुत हॉट लगती है। उन्हें कई शोज के लिए आॅफर भी आ चुके हैं लेकिन पलक ने ही सभी के लिए मना कर दिया क्योंकि अभी वह पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं।

टेलीविजन अपडेट्स 

25 करोड़ का बंगला और 2.5 करोड़ की गाडी में चलते हैं कपिल शर्मा, जीते हैं ऐसी लग्जीरियस लाइफ

हिना ने शेयर की अपने मॉम-डैड की रोमांटिक तस्वीर

इन टीवी स्टार्स ने अपने घरों में किया गणपति का स्वागत

Related News