इस शो को लेकर भड़के लोग, कर रहे हैं बंद करने की मांग
इस शो को लेकर भड़के लोग, कर रहे हैं बंद करने की मांग
Share:

टीवी के कई ऐसे शोज हैं जो बहुत पॉपुलर हैं जैसे ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य, नागिन 3 आदि. इन सभी शोज को दर्शक देखना बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में कुछ शोज ऐसे भी होते हैं जिन्हे दर्शक देखना बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं और धीरे-धीरे वह शोज इतने बुरे हो जाते हैं कि फैंस उन्हें बंद करने की मांग करने लगते हैं. ऐसे में आज हम एक ऐसे हे शो की बात करने जा रहे हैं जिक्से बंद होने की मांग लगातार की जा रही है.

इस एक्टर को पसंद है महिलाओं के कपड़े पहनना, अंडरवियर को बनाया था नकाब

जी हाँ, एक ऐसा शो जो इन दिनों लगातार बंद होने की मांग को झेल रहा है. जी हम बात कर रहे है टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्‍तों का' की. इस शो को लेकर फैंस काफी गुस्से में है और लगातार इस शो को बंद करने की मांग कर रहे है. लोगों का कहना है कि यह शो बहुत ही गलत है और दो दोस्तों के बे एच फुट डलवाने के लिए प्रेरणा देता है. ऐसे में शो को बंद कर देना चाहिए.

अब नंदनी और कुनाल होगे साथ-साथ..!!

आपको पता हो कि इस शो में एक्‍सट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया गया है और शो में कुणाल और मौनी पति-पत्नी है लेकिन इन दोनों के बीच एंट्री होती है मौनी की बचपन की दोस्त नंदनी की जो कुणाल से प्यार करने लगती है और कुणाल भी उसकी तरफ आकर्षित हो जाता है जिससे शो में ट्विस्ट आने लगते है. फिलहाल फैंस इस शो को बंद करने की मांग कर रहे है. आप सभी को बता दें कि यह पहला शो नहीं है जिसे बंद करने को लेकर मांग की गई हो इसके पहले भी एक शो फैंस के कहने पर बंद हो चुका है जिसका नाम 'पहरेदार पिया की' था.

टीवी अपडेट्स

मौनी रॉय जल्द ही छोटे पर्दे के इस शो में आएगी नज़र

इशि मां ने गणेश उत्सव में इस एक्ट्रेस को दिया ट्रिब्यूट

शिवाय की अनिका ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -