हिना ने शेयर की अपने मॉम-डैड की रोमांटिक तस्वीर
हिना ने शेयर की अपने मॉम-डैड की रोमांटिक तस्वीर
Share:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. उन्हें लगातार वहां से तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जा रहा है. हिना खान ने अब तक अपने इंस्टाग्राम वाल पर केवल अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं थीं लेकिन अब उन्होंने अपने परिवार की भी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत आकर्षक दिख रहीं हैं. इन तस्वीरों में हिना अपने परिवार वालों के साथ बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. हिना खान ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Yes we make a lovely familytouchwood

इतने विवादों के बाद भी आखिर क्यों नहीं हुई राफेल डील रद्द

इस तस्वीर में वह अपने मॉम, डैड और अपने भाई के साथ दिखाई दे रहीं हैं. हिना के साथ इस ट्रिप में उनके बॉयफ्रेंड भी हैं जिन्होंने अब तक हिना की सभी तस्वीरों को कैमरे में कैद किया है. हिना की इन तस्वीरों को भी उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ने ही क्लिक किया है. आपको बता दें कि जल्द ही हिना खान टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आने वाली हैं इस शो में वह नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जिसका नाम 'कोमोलिका' होगा.

अप्सरा की ड्रेस में तहलका मचा रही मौनी रॉय

हिना खान जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं जिसके लिए वह तैयारियों में लगीं हुईं हैं. फिलहाल हिना की यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं. आपको यह भी बता दें कि हिना खान अक्सर ही अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का सामना करती हैं लेकिन इस बार उन्हें तारीफें मिल रहीं हैं लोग लगातारुणकी इन तस्वीरों की तारीफ़ कर रहे हैं.

दुल्हन के लिबास में नजर आईं हिना खान, क्या कर ली शादी?

टीवी अपडेट्स

पाकिस्तान का आर्थिक भविष्य है चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारा - जनरल बाजवा

चीन ने रूस शुरू किया अब तक का सबसे बड़ा युद्धाभ्यास, 3 लाख जवान ले रहे हैं हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -