Happy birthday बाहुबली के रचनाकार S. S. Rajamouli

साऊथ के चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है निर्देशक एस. एस. राजामौली के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. निर्देशक एस.एस. राजामौली जिनका जन्म 10 अक्टूबर 1973,को कर्नाटक में हुआ. एस.एस. राजामौली जो की एक सफलतम भारतीय फ़िल्म निर्देशक तथा पटकथा लेखक है इन्होंने ज्यादातर तेलुगु फ़िल्मों में ही निर्देशन किया है. एस.एस. राजामौली ने साऊथ की कई चर्चित फिल्मो का निर्देशन करके अपनी दमदार पहचान बनाई है. एस.एस. राजामौली जिन्होंने 'मघधीरा', ईगा, बाहुबली: द बिगनिंग. तथा 28 अप्रैल 2017 को प्रदर्शित हुई फिल्म 'बाहुबली-2: द कॉन्क्लूज़न से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान को स्थापित किया. एस.एस. राजामौली जिनके पिता भी एक फ़िल्म निर्माता है.

बॉलीवुड के कई डायरेक्‍टर ऐसे हैं जिनका सपना फिल्‍मों में आने का रहा लेकिन उन्‍होंने निर्देशन में नाम कमाया और अपनी ही फिल्‍मों में एक-दो सीन में नजर आ कर यह सपना पूरा किया. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि भारतीय सिनेमा को अभी तक की सबसे सफलतम फिल्‍म देने वाले डायरेक्‍टर एस एस राजामौली ने भी कुछ ऐसा ही किया है. जिस 'बाहुबली' के निर्माण और इस फिल्‍म के डायरेक्‍शन की तारीफ राजामौली लूट रहे हैं, उस फिल्‍म में उन्‍होंने भी एक छोटा सा रोल अदा किया है.

'बाहुबली: द बिगनिंग' के एक सीन में अमरेंद्र बाहुबली और भल्‍लालदेव दोनों एक शराब के अड्डे में दिखाए गए हैं. इस सीन में एक शख्स को शराब बेचते हुए दिखाया गया है. इस छोटे से सीन में शराब बेचने वाले शख्‍स का किरदार खुद डायरेक्‍टर राजामौली ने निभाया है. राजामौली 'बाहुबली' से पहले भी साउथ की कई सुपरहिट फिल्‍म डायरेक्‍टर कर चुके हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

सुमिता सान्याल के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि...

एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

कुंदन शाह के अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सभी बॉलीवुड सेलेब्स

कॉन्सर्ट को लेकर अदनान सामी v/s उमर अब्दुल्ला की Twitter पर 'सर्जिकल स्ट्राइक'

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

Related News