पति संग जापान में छुट्टियां मना रही सोनम, फैन बोले-अपना ख़याल रखना

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आहूजा के साथ जापान में छुट्टियां बिता रही हैं और भले ही सोनम अभी जापान में हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही हैं  औरसोनम की कुछ लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं. बता दें कि वे यहां पर अपनी पति आनंद आहूजा के साथ एन्जॉय कर रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आहूजा के साथ जापान में जमकर छुट्टियों का मजा लें रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सोनम की तस्वीर देख एक यूजर ने लिखा हैं कि- आप ठीक हैं सोनम...अभी-अभी जापान में भूकंप के बारे में सुना हैं और आप अपना ख्याल रखिए. इसके आगे एक ने लिखा कि- आप दोनों इस वक्त कहां है...प्लीज अपना ख्याल रखिए. 

बताया जा रहा हैं कि सोनम कपूर ने इन छुट्टियों के लिए अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है और छुट्टियों के दौरान भी सोनम ने अपने लुक का काफी ध्यान रखा हुआ है. आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के ढेर सारे फॉलोवर्स हैं, जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद करते हैं. जबकि सोनम भी अपनी फैंस को कभी निराश होने नहीं देती हैं. 

विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो

 

 

ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'

सपना चौधरी ने किया धाकड़ डांस, पुलिसवालों ने भी कर डाला ऐसा काम

VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू

Related News