बेटे को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए नजर आईं सोनम कपूर, वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। सोनम कुछ समय पहले ही एक बच्चे की माँ बनी है। जी हाँ, और डिलीवरी के बाद सोनम अपनी मल्टीटास्किंग स्किल्स से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं। जी दरअसल बेटे वायु के जन्म के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस ने खुद को फिट करके सबको हैरान कर दिया है। अब इन सभी के बीच सोनम कपूर का एक और वीडियो सामने आया है। जी हाँ और ये वीडियो देखने के बाद हर कोई सोनम की तारीफ कर रहा है। जी दरअसल बॉलीवुड फिल्मों से सोनम पिछले कुछ वक्त से दूर चल रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक

जी हाँ और इन्हीं फैंस के लिए सोनम इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ शेयर किया करती हैं। अब मां बनने के बाद सोनम की जिंदगी काफी बदल गई है और इसका उदाहरण उन्होंने एक वीडियो शेयर कर दिया है। सोनम कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है और ये वीडियो करवा चौथ वाले दिन का है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोनम मेकअप रूम में मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं। जी हाँ और मेकअप रूम में सोनम अपने बेटे वायु को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए तैयार हुईं।

अस्पताल की छत पर 500 लाशें, अधिकतर के अंग गायब, दिल दहला देगा ये Video

इस वीडियो में सोनम ब्रेस्टफीड कराने के बाद लहंगा और ज्यूलरी पहनती हुई दिखीं। आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने मेकअप रूप से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी टीम के साथ रियल वर्ल्ड में लोगों से मिलना अच्छा लगता है। अपने होम ग्राउंड में वापस आना बहुत प्यारा है। लव यू मुंबई।' वहीं सोनम के इस वीडियो पर उनके पति ने भी कमेंट किया है। फिलहाल सोनम का यह वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है।

‘चोली के पीछे क्या है’ पर जमकर नाची माधुरी-नोरा, वीडियो देख झूमे फैंस

रैंप वाक में मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अपनी अदाएं, वीडियो देख घायल हुए फैंस

Video: 500 मीटर तक लड़की को घसीटते ले गया ऑटो वाला, पूरा मामला चौका देगा

Related News