Video: 500 मीटर तक लड़की को घसीटते ले गया ऑटो वाला, पूरा मामला चौका देगा
Video: 500 मीटर तक लड़की को घसीटते ले गया ऑटो वाला, पूरा मामला चौका देगा
Share:

महाराष्ट्र के ठाणे में बीते शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ कि देखने वालों के होश उड़ गए। इस मामले में शुक्रवार की सुबह एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने कॉलेज की स्टूडेंड से सरेराह छेड़छाड़ की। जी हाँ और उसने लड़की को जबरन ऑटो में बैठाने की कोशिश भी की। केवल यही नहीं, लड़की खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष करती रही और ड्राइवर उसे चलते ऑटो में करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और जो वीडियो को देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। यह घटना बीते शुक्रवार सुबह 6 बजकर 45 मिनट की है।

 

'स्त्री का ज्यादा सुंदर होना दोष है' बोलने पर घिरे भागवत प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य, अब दी सफाई

बताया जा रहा है पीड़िता कॉलेज की छात्रा है और वह कॉलेज जा रही थी तभी आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़खानी की। इस मामले में वरिष्ठ निरीक्षक जयराज राणावारे का कहना है कि रास्ते में खड़े ऑटो ड्राइवर ने उस पर गंदे कमेंट्स किए। जब लड़की ने आपत्ति जताई तो आरोपी उसका हाथ पकड़कर ऑटो में खींचने की कोशिश करने लगा। आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में ऑटो ड्राइवर लड़की का हाथ पकड़ कर खींचता नजर आ रहा है।

खुशहाली,सुख-समृद्धि के लिए करें रामचरितमानस की इन पांच चौपाइयों का जाप

जी हाँ और जब वहखुद को छुड़ाने की कोशिश करती है तो ड्राइवर अपने तिपहिया वाहन को चला देता है। सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के मुताबिक, लड़की को ऑटो के साथ करीब 500 मीटर तक घसीटा गया। इसके बाद वह गिर पड़ी और आरोपी मौके से फरार हो गया। इस मामले में वरिष्ठ निरीक्षक का कहना है कि इस मामले में ऑटो चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

पति के लिए 3 पत्नियों ने रखा व्रत, मामला सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

अब डकार लेने और गैस छोड़ने पर लगेगा टैक्स!

2 रुपये का यह सिक्का आपको बना देगा लखपति, जानिए बेहद आसान तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -