सोनाक्षी की बोल्डनेस के दीवाने हुए फैंस, ऐसे किया सभी को मदहोश

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने बॉक्सऑफिस को कई हिट फिल्में अब तक दी हैं और इसके साथ ही वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. जबकि अब इस बीच सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई फोटो को भी शेयर किया है. 

खास बात यह है कि फोटो में सोनाक्षी सिन्हा बेहद हॉट एंड सेक्सी लुक में आपको देखने को मिलेंगी. वहीं इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा गोल्डन कलर की ड्रेस पहने हुए हैं और इसके साथ में अपनी सेक्सी टांगे दिखाते हुए वे देखने को मिल रही है. साथ ही सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस को मदहोश करते रहती है. 

हाल ही में ऐसा कुछ इस फोटो में भी देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही सोनाक्षी का यह बोल्ड अंदाज उनके फैन्स के दिलों को घायल करने में लगा हुआ है. जबकि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के सोशल मीडिया पर बहरे संख्या में फैंस भी मौजूद है. वहीं सोनाक्षी सिन्हा का बोल्ड और सेक्सी अंदाज शुरू से ही उनके फैन्स को काफी पसंद आता है और सोनाक्षी सिन्हा को इंस्टाग्राम पर तकरीबन 14 मिलियन से ज्यादा फैन्स फॉलो करते हैं. तो फ़िलहाल आप देखिए उनके यह सेक्सी तस्वीर...

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे

पीएम मोदी को बोमन ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर मिला ऐसा जवाब

Related News