Video: बेटी की तस्वीरें लेने वाले कैमरामैन पर भड़की सोहा अली खान

बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में नजर आईं सोहा अली खान अब अपनी बेटी इनाया को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. अब सोहा भले ही अपनी फिल्मों की वजह से सुर्ख़ियों में ना रहती हों लेकिन वह अपनी बेटी को क्यूटनेस को लेकर अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं. हाल ही में सोहा को उनकी बेटी के साथ स्पॉट किया गया जहाँ वह कैमरामैन को चिल्लाते हुए नजर आईं. जी हाँ, सोहा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वह कैमरामैन को डांट रहीं हैं.

B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल

 

 

इस वीडियो में कैमरामैन लगातार इनाया की तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं जिसके कारण इनाया की आँखों पर लगातार फ्लैश आ रहा है जिससे चिढ़कर सोहा ने सभी को डांट लगाई है. सोहा वीडियो में कैमरामैन से कह रहीं हैं 'कितनी सारी आप लोग फ़्लैश लगते हो, आपके खुद के बच्चे जब होंगे तब देखना, मैं आके खुद उनपे फ़्लैश लगाउंगी, तब आपको समझेगा.” सोहा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी को यह पसंद भी आ रहा है.

फैंस के सोने के समय सलमान को याद आया ईद मुबारक

 

 

सोहा अली खान अपनी बेटी के साथ अक्सर ही स्पॉट होती हैं और वह अपनी बेटी को अधिकतर कैमरे से बचाने की कोशिश करती हैं. फिलहाल आप देखिए यह वीडियो जिसमे सोहा कैमरामैन को डांट रहीं हैं. आपको बता दें कि सोहा अली खान अब फिल्मों में नजर नहीं आतीं हैं क्योंकि वह अधितर अपनी बेटी का ध्यान रखती हैं और उसे ही वक्त देती हैं. बात की जाए सोहा के पति यानी कुणाल खेमू की तो वह अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं लेकिन अपनी बेटी के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

VIDEO : जब श्रद्धा संग साड़ी पहनते हुए नजर आए राजकुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा

अटलजी को याद कर रो पड़े सलमान, लेकिन फिर भी यूजर्स ने इस वजह से जमकर सुनाई खरी-खोटी

दबंग-3 के लिए सोनाक्षी ने ठोंक दिया दावा, किया नया खुलासा

Related News