VIDEO : जब श्रद्धा संग साड़ी पहनते हुए नजर आए राजकुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा
VIDEO : जब श्रद्धा संग साड़ी पहनते हुए नजर आए राजकुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'स्त्री' रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. दो गानों के बाद अब फिल्म का तीसरा गाना भी रिलीज किया जा चुका है. इस गाने के बोल है 'आओ कभी हवेली पे...'. बता दें कि कृति सेनन पहली बार किसी फिल्‍म में आइटम नंबर करती नजर आ रही हैं. फिल्म के रिलीज होने से पहले श्रद्धा और राजकुमार 'स्त्री' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे से जल्दी साड़ी पहनने का कम्पटीशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

श्रद्धा कपूर की तरह खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं ये टिप्स

वीडियो में आप देख सकते है कि श्रद्धा कपूर जल्दी साड़ी पहनने के मामले राजकुमार राव को हरा देती हैं. राजकुमार राव भले ही यह कम्पटीशन श्रद्धा कपूर से हार जाते है लेकिन उनका साड़ी पहनने का तरीका श्रद्धा कपूर से काफी बेहतर दिख रहा है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. श्रद्धा जहां फटाफट साड़ी को कैसे भी लपेट कर पहन लेती हैं, वहीं राजकुमार राव बड़े आराम से ढंग से साड़ी को बांधते है और प्लेट्स बना कर ही वे साड़ी पहनते हैं. 

बत्ती गुल मीटर चालू के नए गाने ने लुटा दर्शकों का दिल

श्रद्धा कपूर माने तो फिल्म 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. बता दें कि 'स्‍त्री' फिल्‍म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाले है. यह फिल्‍म 31 अगस्‍त को रिलीज होने के लिएम तैयार है. 

 

बॉलीवुड अपडेट्स

रिलीज़ से पहले ही 'स्त्री' पर ऐसा था ऑडियंस का रिएक्शन

बोल्ड और देसी लुक पाने के लिए अपनाए श्रद्धा कपूर का यह स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -