शादी के 6 महीने बाद तलाक लेने जा रहा ये कपल, खुद बताई वजह

आज के समय में लोगों के रिश्ते का कोई भरोसा नहीं होता है। कब रिश्ता टूट जाए और कब बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। आजकल कई लोगों के रिश्ते शादी के कुछ समय बाद ही टूट जाते हैं। इस लिस्ट में स्टार कपल्स सबसे आगे हैं। कई स्टार्स हैं जो शादी के कुछ समय बाद ही अलग हो गए। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना का। जी हाँ, फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना और उनके पति आदित्य छाबड़ा इस लिस्ट में शामिल हुए हैं।

Video: 500 मीटर तक लड़की को घसीटते ले गया ऑटो वाला, पूरा मामला चौका देगा

आपको बता दें कि इस समय कपल के तलाक की खबर ने हर तरफ हंगामा मचा दिया है। जो इस बारे में सुन रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। जी दरअसल, ये कपल शादी के 6 महीने के अंदर ही अपना रिश्ता खत्म कर रहा है। खबरों के अनुसार कृतिका खुराना शादी के मजह 6 महीने बाद पति को तलाक दे रही हैं। जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद कृतिका ने पोस्ट शेयर कर किया।

पति के लिए 3 पत्नियों ने रखा व्रत, मामला सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

12 अक्टूबर 2022 को कृतिका खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर नोट पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, "मुझे पहले से ही बहुत कुछ पता है, लेकिन मैं चाहती थी कि आप मुझसे सुनें, क्योंकि आप 8 साल से मेरी यात्रा का इतना बड़ा हिस्सा रहे हैं। मैंने अलग होने का फैसला किया है और यह फैसला मेरे लिए अब तक की किसी भी चीज से ज्यादा कठिन है।" जी हाँ और अपनी इस पोस्ट से कृतिका खुराना ने शादी के छह महीने बाद अपने पति आदित्य छाबड़ा से अलग होने की पुष्टि की।

'मुझे डिप्रेशन में डाला', 2 साल से गायब एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

'आप युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैं', एकता कपूर को SC की फटकार

देवर को देखकर खोला इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाचौथ का व्रत!, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Related News