'अनु मलिक' की इंडियन आइडल में वापसी को लेकर इस सिंगर ने मेकर्स को लगाई फटकार

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक को रिऐलिटी शो 'इंडियन आइडल' से हटना मीटू में नाम आने के बाद पड़ा था. अब एक बार फिर इस सिगिंग रिऐलिटी शो में जज के रूप में वापसी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के निर्माताओं की अनु मलिक के साथ बातचीत चल रही है. हालांकि बॉलिवुड सिंगर सोना महापात्रा ने मेकर्स के इस फैसले पर सवाल उठाए है. उन्होंने कई ट्वीट्स करके अनु मलिक को सिंगिंग रिऐलिटी शो के अगले सीजन का जज बनाने के लिए चैनल और शो के मेकर्स को फटकार लगाई है. लेकिन अनु मलिक को शो मे लेने का निर्णय मेकर्स को करना है. 

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोना महापात्रा ने लिखा, 'न्यूयॉर्क की एक महिला ने शो की शूटिंग के दौरान अनु मलिक पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था और सभी को इसकी जानकारी थी, लेकिन सभी ने आंखें बंद करने का विकल्प चुना.’ अपने दूसरे ट्वीट में सोना ने लिखा, 'क्योंकि महिलाओं और उनके दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता है! एक नहीं बल्कि कई महिलाओं ने सार्वजनिक रूप से इस आदमी द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने की अपनी कहानियां शेयर की हैं. इसमें 15 साल की बच्ची से लेकर बड़ी उम्र की महिलाएं शामिल हैं. उसका व्यवहार इंडस्ट्री में सभी जानते हैं.’ 

इस मशहूर टीवी एक्टर को नहीं मिल रहा काम, कहा- 'किसी भी माध्यम में...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनु मलिक 'इंडियन आइडल' से तब से जुड़े थे, जब से यह शुरू हुआ था. अनु मलिक पर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा सहित चार महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें शो से अलग होना पड़ा था. गलत भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर लगाया था.   

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

Related News