सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो आया सामने, यहाँ देखे डांस स्टेप

बिग बॉस 13 शो में सबसे ज्यादा च​र्चा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की हुई है. दोनों की इस जोड़ी का एक डांस विडियो सबका दिल जीत रहा है, वीडियों की बस एक झलक इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों रोमांटिक मूव्स देते दिखे रहे है. कहा जा रहा था कि यह विडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है, लेकिन अब इस विडियो का सच सामने आ गया है. यह विडियो शहनाज के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में आपको नजर आनेवाला है.

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'बिग बॉस 13' से निकल चुकी इस जोड़ी का क्रेज ही कहिए कि इसी घर में एक बार फिर दोनों अपने रोमांस का रंग जमाते दिखेंगे. 'मुझसे शादी करोगे' का एक प्रोमो विडियो जारी किया गया है, जिसमें दोनों 'वे माही' पर डांस करते दिख रहे हैं. ये दोनों इस शो में अपना स्पेशल परफॉर्मेंस देते दिखेंगे. इस विडियो और उनके इस डांस में दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री का फैन्स एक बार फिर आनंद उठा सकते हैं.

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

पिछले काफी समय से सिडनाज के फैन्स उन्हे बहुत मिस कर रहे थे उनके लिए तो यह किसी ट्रीट की ही तरह है. विडियो में दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं. सिड जितने हैंडसम नजर आ रहे हैं शहनाज उतनी ही गॉरजस दिख रही हैं. बता दें कि 'बिग बॉस' के बाद भी दोनों 'मुझसे शादी करोगे' में कई बार साथ दिख चुके हैं. अब दोनों अपने इसी परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं.

Sanjivani 2 : सिड के सामने आएगा इशानी का सच

लव-कुश की वजह से नायरा और कार्तिक के खिलाफ हो जाएगा यह शख्स

बेहद 2 के मेकर्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शो पर लग सकता है ताला

 

Related News