लव-कुश की वजह से नायरा और कार्तिक के खिलाफ हो जाएगा यह शख्स
लव-कुश की वजह से नायरा और कार्तिक के खिलाफ हो जाएगा यह शख्स
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का करेंट ट्रैक काफी दिलचस्प है। इसके अलावा बीते एपिसोड में दिखाया गया है कि नायरा और कार्तिक गोयनका हाउस छोड़कर सिंघानिया सदन जा चुके है। इसके अलावा कार्तिक और नायरा को सिंघानिया सदन में देखकर दादी और त्रिशा काफी चौंक जाते है और वह उनसे गोयनका हाउस को छोड़ने का कारण पूछते है। तब नायरा और कार्तिक बिना कुछ छिपाए सारा सच बता देते है और उनसे कहते है लव-कुश के विरुद्ध जाने की वजह से उन्हें घर छोड़ने के लिए कहा गया है। इस बीच मेकर्स ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का एक धमाकार प्रोमो रिलीज कर दिया है।

सामने आए इस प्रोमो में नायरा और कार्तिक इस बात से खुश नजर आ रहे है कि उन्हें त्रिशा के केस के लिए काफी समय मिल चुका है। इसके अलावा इनकी खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकती है क्योंकि उनके सामने उन्हीं के बारे में कैरव मीडिया से कड़वी-कड़वी बातें कह रहा है। असल में कैरव मीडिया को बयान दे रहा है कि ‘लव-कुश भईया काफी अच्छे है। मेरे मम्मी पापा उन्हें पसंद नहीं करते है इस वजह से उन्हें जेल भिजवाना चाहते है। मैं अपने मम्मी पापा से नफरत करता हूं।’ 

अपने बेटे कैरव के मुंह से ये बातें सुनकर नायरा और कार्तिक काफी चौंक जाते है और वह अपने बेटे को इस तरह देखकर काफी टूट जाते है। इसके साथ ही एक ओर दादी को लगता है कि लव-कुश का नाम उछलने की वजह से पूरे परिवार का नाम खराब होगा तो वहीं मनीष को लगता है कि बच्चों से गलती हुई है, जिसे सुधारा जा सकता है। ऐसे में नायरा और कार्तिक  को छोड़कर पूरा का पूरा गोयनका परिवार लव-कुश के सपोर्ट में आ जाते है। 

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

आपके होश खिसका देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -