इस दृश्य को फिल्माते समय श्वेता तिवारी हुई हादसे का शिकार

टेलीविजन की दुनिया में सबसे​ ​चर्चित कलाकारों में गिनी जाने वाली श्वेता तिवारी को कौन नही जानता है. बता दे कि श्वेता तिवारी सोनी चैनल के धारावाहिक 'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ये हादसा शूटिंग के दौरान एक तस्वीर को जलाते वक्त हुआ. श्वेता तिवारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. सेट पर मौजूद लोगों के मुताबिक धारावाहिक के एक दृश्य में फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रीक्रिएट किया जाना था जिसमें एक तस्वीर को जलाने और इसे फ्लश करने की शूटिंग होनी थी.

इस सप्ताह टीआरपी में दिखी बड़ी उठा-पटक, इस शो ने मारी बाजी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस दृश्य की शूटिंग के दौरान यह आग भड़क गई और इससे श्वेता के हाथ जल गए. शूटिंग के दौरान सेट पर लगे पर्दे ने भी आग पकड़ ली और आग बुझाने की कोशिश में श्वेता अपने हाथ जला बैठीं. बता दें कि धारावाहिक 'मेरे डैड की दुल्हन' में अभिनेता वरुण बडोला भी मुख्य भूमिका में हैं.

Realme TV सबसे पहले इस देश में होगा लॉन्च

अक्सर श्वेता तिवारी और वरुण बडोला धारावाहिक के सेट पर मस्ती के मूड में नजर आती हैं. श्वेता को किताबें पढ़ने का बहुत शौक है, और वह अपने इस शौक को शूटिंग के दौरान मिले थोड़े समय में पूरा करती हैं. वह अपने खाली समय में किताबें पढ़ती हैं या आधुनिक तकनीक के जरिए किंडल पर अपने पसंदीदा उपन्यास और कहानियों को समय देती हैं. बीते दिनों श्वेता फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की अभिनेत्री कटरीना कैफ का संवाद बोलते हुए कहती हैं कि किताबों जितना वफादार कोई दोस्त नहीं होता. वह कहती हैं, 'किताबें ही इंसान की सबसे अच्छी दोस्त होती हैं. ये ना तो कोई शिकायत करती हैं, और ना ही किसी प्रकार की कोई मांग करती हैं.

परेशान सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस को यह शब्द बोलने से किया मना

Mujhse Shadi Karoge : ज्योतिषी बन कंटेस्टेंट्स के भविष्य का खोला राज

कमलनाथ सरकार को लगा तगड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा

Related News