शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर अपने आपको बताया मध्य प्रदेश का आम आदमी

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब आम आदमी हो गए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद सत्ता से बाहर हुए चौहान ने ट्विटर पर खुद को 'द कॉमन मैन ऑफ मध्य प्रदेश' लिखा है। वहीं बता दें कि ट्विटर पर उनके बायो में लिखा 'द कॉमन मैन ऑफ मध्य प्रदेश' सोशल मीडिया यूजर का ध्यान खींच रहा है।

इस शहर में सूअर चोरों से परेशान हुई पुलिस

इसके साथ ही बता दें कि विधानसभा चुनाव के नतीजे आने और कांग्रेस के हार के बाद शिवराज सिंह ने पद से इस्तीफा देने के बाद ट्विटर पर भी खुद को पूर्व मुख्यमंत्री लिख लिया था। लेकिन अब उन्होंने खुद को आम इंसान लिखा है। वहीं बता दें कि शिवराज सिंह चौहान बीते 13 सालों से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे लेकिन हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि अब कांग्रेस के कमलनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा को लेकर सरकार ने दिए ये निर्देश

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री ने अभी शपथ नहीं ली है लेकिन शिवराज ने सीएम का अपना बंगला खाली करना शुरू कर दिया है। वहीं बता दें कि शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने शुक्रवार को भोपाल के लिंक रोड स्थित 74 बंगला का जायजा लिया। जहां वो जल्दी शिफ्ट हो सकते हैं। इसके साथ ही बता दें कि शिवराज अभी श्यामला हिल्स बंगले में रह रहे हैं, जो उन्हें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए खाली करना है।

खबरें और भी

23 भारतीय सिखों के पासपोर्ट पाकिस्तान दूतावास से हुए गायब

शुक्रवार को कोल्ड डे होने से ट्रेन, फ्लाइट हुई लेट

रेलवे स्टेशन के ऊपर बन रहा है फाइव स्टार होटल, नीचे से गुजरेगी ट्रेन

Related News