बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में सिम्पल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ ही होंगे कि बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है. इसके लिए लोग लम्बे समय से इंतजार में थे. अब बीती रात 9 बजे रियलिटी शो बिग बॉस 12 की शुरुआत हो गई. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अब एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इस बार बिग बॉस के घर में बड़ी विचित्र कॉमरन जोड़ियां दिखाई दे रही हैं जिन्हे देखकर आप हैरान हो रहे होंगे. ये जोड़ियां दोस्त-दोस्त, बहन-बहन, दोस्त-दुश्मन और बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की है. जबकि कोई भी सेलेब्रिटी की एंट्री जोड़ी में नहीं सिंगल हो चुकी है.

खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा

आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में शिल्पा शिंदे और मनवीर गुर्जर जैसे पिछले विनर्स भी नजर आए. जिन्होंने जमकर मस्ती की और इसकी तस्वीरों को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. आपको बता दें कि इस दौरान शिल्पा बहुत हॉट और खुबसूरत नजर आईं. उनका लुक काफी सिम्पल और सोबर था लेकिन वह बहुत गॉर्जियस लग रहीं थीं. आपको बता दें कि शिल्पा ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर लिखा है It was great fun to be on the same set#biggboss12 #bb12

तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर

इस तस्वीर में वह काफी आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. पहले शो में हिना खान को बुलाने की बात भी सामने आई थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. आपको बता दें कि बिग बॉस का घर सिर्फ कंटेस्टेंट और उनकी कंट्रोवर्सी के लिए ही नहीं, बल्कि आकर्षक होने के कारण भी पॉपुलर है और पसंद किया जाता है. अब आज से बिग बॉस के घर में जमकर विवाद होने वाले हैं.

Bigg Boss: इन लोगों ने की थी अश्लीलता की हदें पार, पड़ी थी सलमान की डांट

भजन गायक अनूप जलोटा की एक हफ्ते की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

बिग बॉस में आने के लिए करणवीर बोहरा ने ली सबसे ज्यादा फीस

Related News