भजन गायक अनूप जलोटा की एक हफ्ते की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
भजन गायक अनूप जलोटा की एक हफ्ते की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

बिग बॉस का इंतज़ार सभी को बेताबी से था और आखिरकार अब शो शुरू हो ही गया है कल रात शो का आगाज हो चुका है और शो में महटविस्ट भी दिखाए जा चुके हैं. अब सभी को शो के अगले पड़ाव का इंतज़ार है जो आज से दिखाया जाने वाला है. शो हर दिन टेलीकास्ट किया जाएगा और शो में कंटेस्टेंट को देखकर सबसे ज्यादा मजा आने वाला है क्योंकि इस बार कंटेस्टंट्स बड़े मजेदार हैं. सभी महान महान लोग है और आम लोग भी कम नहीं है. सभी एक-दूजे से भिड़ने को तैतयार हैं और सभी को देखकर पक्का मजा आने वाला है.

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस में भजन गायक अनूप जलोटा आए हैं जो बिग बॉस सीजन 12 का अहम हिस्सा हैं उनकी उम्र 65 साल है और 65 साल के अनूप जलोटा बिग बॉस में सबसे उम्रदराज कंटेस्टेंट हैं. 65 साल के अनूप जलोटा को ब‍िग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 45 लाख रुपये मिलने वाले हैं अब आप सोच लीजिए कि उनके पास कितना पैसा आने वाला है.

अनूप बिग बॉस के सबसे ज्यादा पेड किए जाने वाले कंटेस्टेंट है और उनके बाद नाम आता है नागिन सीजन 2 के एक्टर करणवीर बोहरा का. कहा जा रहा है कि अनूप जलोटा की उम्र को देखते हुए शो के बाकी कंटेस्टेंट उन्हें दो तरह से ट्रीट कर सकते हैं अब आगे का शो देखना काफी दिलचस्प होगा.

Bigg Boss 12 में पहुंचे श्रीसंत,बीते दिनों को याद कर छलक उठें आंसू

बिग बॉस के आगाज पर कटघरे में खड़े हुए सलमान

बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -