Bigg Boss: इन लोगों ने की थी अश्लीलता की हदें पार, पड़ी थी सलमान की डांट
Bigg Boss: इन लोगों ने की थी अश्लीलता की हदें पार, पड़ी थी सलमान की डांट
Share:

बिग बॉस 12 कल रात 9 बजे कलर्स पर शुरू हो चुका है। बिग बॉस के फैंस शो को लेकर बहुत उत्साहित थे और अब भी है। बिग बॉस 12 में इस बार मेकर्स ने कई बड़े बदलाव किए है जो कल आधे देखने को मिल चुके हैं. शो की थीम भी बदल गई है लेकिन कुछ चीजे पिछले सीजन की तरह इस बार भी कॉमन रहने वाली है जी दरअसल हम बात कर रहे है बिग बॉस हाउस में दाखिल होने वाले कंटेस्टेंट की जो इस बार भी मजेदार होने वाले हैं. आपको याद ही होगा कि बिग बॉस के सीजन में हर बार ये देखा गया है कि घर के अंदर कोई न कोई कपल प्यार में पड़ ही जाता है, और उसके बाद शुरू होती है अश्लीलता. अब आज हम आपको बताते है बिग बॉस हाउस की 5 ऐसी जोड़ियों के बारें में जिन्होंने कैमरे के सामने जमकर रोमांस किया और सुर्ख़ियों में रहे.


पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा -
बिग बॉस के घर में अजनबी बनकर आए पुनीश-बंदगी का प्यार इतना परवान चढ़ा था कि उनके रात के इंटिमेट सीन सामने आए थे जिन्होंने शो की टीआरपी में जबरदस्त तड़का लगाया था.

मनु पंजाबी और मोनालिसा - बिग बॉस शो में आप सभी ने कई एपिसोड में मनु पंजाबी और मोनालिसा को  एक दूसरे के साथ नजदीक देखा  होगा लेकिन मोनालिसा ने किसी और से शादी कर ली.

युविका चौधरी और प्रिंस नरुला - बिग बॉस में आने वाले युविका चौधरी और प्रिंस नरुला का प्यार परवान चढ़ा था दोनों के प्यार की केमेस्ट्री वाले एपिसोड को लोगों ने काफी पंसद किया था अब दोनों शादी करने वाले हैं.

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल - नागिन 3 में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना और बॉलीवुड एक्टर उपेन पटेल भी प्यार में पड़ गए थे इन दोनों को भी कई बार रोमांस करते हुए कई देखा गया था.

गौहर खान और कुशाल टंडन - आपको ये दोनों अच्छे से याद होंगे. गौहर खान और कुशाल टंडन का प्यार परवान पर चढ़ा था और शो ने इन दोनों की वजह से भी काफी टीआरपी हांसिल की थी.

बिग बॉस में आने के लिए करणवीर बोहरा ने ली सबसे ज्यादा फीस

Bigg Boss 12 में पहुंचे श्रीसंत,बीते दिनों को याद कर छलक उठें आंसू

बिग बॉस के आगाज पर कटघरे में खड़े हुए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -