नेपाल में जमकर झूमी शर्लिन चोपड़ा, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

बोल्ड फोटोज और वीडियो से सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा का एक नया वीडियो तेजी से वाहवाही लूट रहा है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा Sherlyn Chopra पड़ोसी देश नेपाल में परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं और ऑडियंस उनके डांस को देखकर काफी क्रेजी हो रही हैं. बता दें कि शर्लिन के इस वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, शर्लिन चोपड़ा का एक बोल्ड फोटोशूट भी इन दिनों  काफी वायरल हो रहा है. शर्लिन चोपड़ा हमेशा कुछ अनोखा करने के लिए पहचानी जाती हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने खुद को 87 लाख रुपये की कार भी गिफ्ट की थी. 

अब वह फोटो को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि शर्लिन चोपड़ा एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो प्लेबॉय Playboy के साथ काम करते हुए नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा 'कामसूत्र Kamasutra' फिल्म में उनके बोल्ड रोल ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. शर्लिन चोपड़ा हमेशा बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनी हुई रहती हैं. 

 

चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में 'टाइमपास' फिल्म से की थी. शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में भी लीड रोल में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग 66वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. शर्लिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एकलौती ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी कराया था. 

बॉलीवुड अपडेट्स... 

नैन मटक्का करने वाली एक्ट्रेस ने अब ये क्या कर दिया...

फर्स्ट सांग : 'बलमा' के लिए बहनों का दिखा जबर डांस

आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो

बिग बी ने पोती आराध्या को लेकर KBC सेट पर किया बड़ा खुलासा

Related News