शमा की सेक्सी फोटो पर दिल हार बैठेंगे आप, पानी में दिखाया बोल्ड अवतार

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही सेक्सी और हॉट फोटो शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि इस फोटो में शमा सिकंदर गोल्डन स्मींग कॉस्ट्यूम पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं पूल के किनारे लेटी शमा सिकंदर काफी सेक्सी नजर आ रही हैं. उनकी यह नई फोटो खूब वायरल हो रही है और इसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं. 

आप भी इस फोटो को देखकर इनके सेक्सी पोज के फैन हो जाएंगे. शमा सिकंदर का ये सेक्सी अंदाज आपके भी दिल में घंटी बजने का काम कर देगा. वाकई में शमा सिकंदर इस फोटो में काफी सेक्सी और हॉट लग रही हैं. तस्वीर सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम कर रही है. 

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पाई जाती हैं. वह अक्सर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो से इंटरनेट पर तहलका मचने का काम करती हैं. वहीं अब तक इस फोटो पर हजारों के संख्या में लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. फैन्स भी शमा के सेक्सी फोटो और वीडियो के फैन हुए जा रहे हैं. साथ ही शमा सिकंदर के फोटो को देख फैन कमेंट कर खूब तारीफ भी कर हैं. आपको बता दें कि शमा ने सीरियल ये है मेरी लाइफ से अपने करियर की शुरुआत की थी, वे हमेशा से अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी हुई रहती है. 

फिल्म 'कहानी' की राइटर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- मोदी और बीजेपी को हराना है तो..'

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं ऋषि कपूर, इस नेता के लिए किया प्रचार तो मचा तहलका

राहुल की रैली में उमड़ा जनसैलाब, यह बॉलीवुड एक्टर बोला-बीजेपी उम्मीदवार की जमानत होगी जब्त

बेटी की फिल्म में दखल दे रहे हैं सुनील शेट्टी, मिला नोटिस

Related News