बेटी की फिल्म में दखल दे रहे हैं सुनील शेट्टी, मिला नोटिस
बेटी की फिल्म में दखल दे रहे हैं सुनील शेट्टी, मिला नोटिस
Share:

बॉलिवुड एक्टर सुनील शेट्टी पर आरोप लगाया गया है कि वह अपनी बेटी अथिया शेट्टी की आने वाली रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में दखलंदाजी दे रहे हैं. ऐसा कई बार सुनने में आता है कि कोई एक्टर अपने बच्चों की फिल्मों को अपने अनुसार ही चलाने चाहता है लेकिन ऐसा हो नहीं पाता. आपको बता देनीं  इस फिल्म में अथिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी काम कर रहे हैं. फिल्म का डायरेक्शन देब मित्र हसन कर रहे हैं और फिल्म के प्रड्यूसर्स राजेश और किरण भाटिया ने सुनील को दखलंदाजी के लिए पब्लिक नोटिस भेजा है. 

दरअसल, नोटिस में कहा गया है कि सुनील शेट्टी को प्रोजेक्ट में दखल देने का कोई अधिकार नहीं है और जब तक फिल्म पूरी नहीं होती है तब तक वह इसमें किसी भी तरीके से शामिल नहीं हैं जिसमें फिल्म का पोस्ट प्रॉडक्शन और मार्केटिंग कैंपेन शामिल है. यानि सुनील शेट्टी को इसमें आने की अनुमती नहीं है. इस नोटिस में यह भी कहा गया है कि अगर वह आगे फिल्म में दखल देते हैं तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें. 

हालांकि अभी तक इस नोटिस पर सुनील या अथिया ने अभी तक रिस्पॉन्ड नहीं किया है. लेकिन देखते हैं दोनों में अब कौन सामने आता है इस बात को लेकर. बता दें कि अथिया ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से आदित्य पंचोली के साथ बॉलिवुड डेब्यू किया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल हुई थी. हालांकि इसके बाद भी अथिया को अनीस बज्मी ने अपनी फिल्म 'मुबारकां' में अर्जुन कपूर के ऑपोजिट लिया था. 

RAW मूवी रिव्यु : हिंदुस्तानी जासूस की कहानी रॉ, जॉन के दिखे अलग रूप

Angreji Medium : इरफ़ान खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, पहली तस्वीर आई सामने

पति-पत्नी बन रोमांस करेंगे इरफान और करीना, यह एक्ट्रेस बनेगी बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -